हुड़दंग मचाने से रोका तो युवकों ने कर डाली हैडकांस्टेबल की धुनाई, 2 गिफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 07 Apr, 2018 09:52 PM

youth beating the head constable

उपनगर संजौली क्षेत्र में युवक हुड़दंग मचाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अगर कोई इन्हें रोके तो उनकी ही धुनाई कर दी जाती है। हैरानी तो इस बात की है कि यहां पर पुलिस तक को नहीं बख्शा जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण संजौली के नवबहार में बीती रात को सामने आया है।

शिमला: उपनगर संजौली क्षेत्र में युवक हुड़दंग मचाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अगर कोई इन्हें रोके तो उनकी ही धुनाई कर दी जाती है। हैरानी तो इस बात की है कि यहां पर पुलिस तक को नहीं बख्शा जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण संजौली के नवबहार में बीती रात को सामने आया है। हुआ यूं कि हैड कांस्टेबल नरेश कुमार व एक अन्य जवान रात को संजौली व इसके आसपास गश्त पर थे। जब वे संजौली से नवबहार की ओर बढ़े तो इनमें से नरेश कुमार तो नवबहार पहुंच गया लेकिन दूसरा किसी कारण से रास्ते में पीछे रह गया। इस दौरान नरेश कुमार ने वहां 4 युवकों को कार सड़क पर खड़ी कर हुड़दंग मचाते देखा। जब उसने उन्हें हुड़दंग मचाने से रोका तो युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर डाली। जब दूसरा जवान नवबहार पहुंचा तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। 


जवानों की सूचना के बाद पुलिस ने पकड़े 2 आरोपी
दोनों जवानों ने जब मामले की सूचना संजौली चौकी में दी तो पुलिस ने मारपीट करने वाले एक आरोपी को मौके से थोड़ी दूरी पर पकड़ लिया जबकि 3 आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी धर दबोचा जबकि 2 आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। पकड़े गए आरोपियों में पंकज और कृष्ण शामिल हैं जोकि चौपाल के रहने वाले हैं। पंकज कोटशेरा कालेज में पढ़ता है जबकि कृष्ण किसी निजी संस्थान में नौकरी करता है। उधर, मारपीट के इस मामले को लेकर पुलिस थाना ढली में पीड़ित जवान की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार 2 आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों का पुलिस मैडीकल भी करवा सकती है। मामले की पुष्टि डी.एस.पी. शिमला दिनेश शर्मा ने की है।


ढली टनल के पास पहले भी हुई थी मारपीट 
संजौली क्षेत्र में ढली टनल के समीप इससे पहले भी गश्त पर 2 जवानों के साथ एक व्यक्ति द्वारा मारपीट की गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था और उसने वहां अपनी गाड़ी सड़क पर खड़ी कर दी थी। पुलिस के जवानों ने जब उसको रोका तो उसने उनके साथ ही मारपीट कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!