युवक ने गाली-गलौच के बाद महिला पर पत्थर से किया हमला, पुलिस में मामला दर्ज

Edited By Vijay, Updated: 21 May, 2019 03:37 PM

young attack on woman

मंडी जिला के सुंदरनगर में एक महिला को पत्थर मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता बबली देवी निवासी गांव रड़ा डाकघर बायला तहसील सुंदरनगर ने पुलिस में मामले को लेकर एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अपनी भाभी...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में एक महिला को पत्थर मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता बबली देवी निवासी गांव रड़ा डाकघर बायला तहसील सुंदरनगर ने पुलिस में मामले को लेकर एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अपनी भाभी विंद्रा देवी के साथ अपने घर से थोड़ी दूर बावड़ी पर पानी लेने गई थी। इसी दौरान जब वह बावड़ी से पानी भरने लगी तो वहां मौजूद आरोपी संजय कुमार पुत्र रूप लाल ने बावड़ी में दोनों पैर डाल दिए।

आरोपी रास्ता रोककर शुरू कर दी मारपीट

जब उसने संजय को ऐसा करने को लेकर पूछा तो वह उनके साथ गाली-गलौच व बहस करनी शुरू कर दी। शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वह और उसकी भाभी पानी भरकर घर वापस जाने लगीं तो आरोपी ने उन्हें रोककर मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपी ने बावड़ी के पास मौजूद पत्थर से शिकायतकर्ता को सिर पर चोट पहुंचाई। वहीं शिकायतकर्ता ने सारी घटना अपने पति को बताई, जिस पर शिकायतकर्ता को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया।

क्या कहती है पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए डी.एस.पी. तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323 व 504 में आरोपी के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!