लोकसभा चुनावों के लिए कसरत शुरू, राणा बोले- प्रत्याशी घोषित होते ही दिखेगी कांग्रेस की सक्रियता

Edited By Ekta, Updated: 17 Mar, 2019 02:12 PM

workout for lok sabha election starts

लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही कांग्रेस ने भी जीत की कसरत शुरू कर दी है। ऊना जिला कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने नवनियुक्त जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में...

ऊना (अमित): लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही कांग्रेस ने भी जीत की कसरत शुरू कर दी है। ऊना जिला कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने नवनियुक्त जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र दिए। राणा ने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस की पिछली सरकारों के कार्यों को जन-जन के बीच ले जाने का आह्वान किया। लखविंदर राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए ही प्रदेश से लेकर बूथ स्तर की बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। 
PunjabKesari

राणा ने कहा कि इन बैठकों के जरिए कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया जा रहा है ताकि लोकसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके। अब तक भाजपा की कांग्रेस से अधिक सक्रियता पर होने वाले नुक्सान के सवाल का जबाब देते हुए लखविंदर राणा ने कहा कि मौजूदा समय में भाजपा के सांसद थे जिस कारण उनकी सक्रियता ज्यादा दिखाई दी है। राणा ने दावा किया कि प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस भी सक्रिय नजर आएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!