इंडियन ऑयल डिपो में कामगारों की हड़ताल 34वें दिन भी जारी, समर्थन में उतरे सतपाल रायजादा

Edited By Ekta, Updated: 22 Oct, 2018 03:33 PM

workers strike in indian oil depot continues for 34th day

ऊना के पेखूबेला में निर्माणाधीन इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो के बाहर चल रही कामगारों की हड़ताल 34 दिनों से जारी है। कंपनी से निकाले गए मजदूरों को वापिस रखने सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कामगारों के समर्थन में ऊना सदर के कांग्रेस विधायक...

ऊना (अमित): ऊना के पेखूबेला में निर्माणाधीन इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो के बाहर चल रही कामगारों की हड़ताल 34 दिनों से जारी है। कंपनी से निकाले गए मजदूरों को वापिस रखने सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कामगारों के समर्थन में ऊना सदर के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा भी उतर आए हैं। 
PunjabKesari

सोमवार को ऊना सदर के विधायक ने भी कर्मियों का समर्थन करते हुए आवाज बुलंद की। रायजादा व कामगारों ने कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व गुब्बार निकाला। विधायक ने कंपनी प्रबंधन को चेतावनी देते हुए कहा कि 28 अक्तूबर तक यदि निकाले गए कामगारों को वापिस काम पर न लिया गया तो यह आंदोलन उग्र रूप ले लेगा, जिसकी जि मेवारी कंपनी प्रबंधन की होगी। साथ ही कहा कि हिमाचल के तमाम उद्योगों में 70:30 के अनुपात में हिमाचलियों को काम मिले। 
PunjabKesari

कंपनी प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन की सूचना मिलते ही IOCL डिपो क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा। जबकि एसडीएम हरोली गौरव चौधरी व डीएसपी ऊना अशोक वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आलाधिकारियों के नेतृत्व में ही विधायक व कामगारों ने कंपनी के अधिकारियों से बातचीत की। विधायक रायजादा ने चेतावनी दी है कि यदि मांगे पूरी न हुई तो 28 अक्तूबर को कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन होगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!