जिसका काम अच्छा उसका टिकट पक्का : तीर्थ सिंह रावत

Edited By Vijay, Updated: 20 Feb, 2019 10:19 PM

whose work is good his ticket sure

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने स्पष्ट किया है कि अभी किसी भी उम्मीदवार का नाम टिकट के लिए फाइनल नहीं किया गया है। इतना जरूर है कि जो अच्छा काम कर रहा है उसका ही टिकट पक्का है। इस लिहाज से...

मंडी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने स्पष्ट किया है कि अभी किसी भी उम्मीदवार का नाम टिकट के लिए फाइनल नहीं किया गया है। इतना जरूर है कि जो अच्छा काम कर रहा है उसका ही टिकट पक्का है। इस लिहाज से रामस्वरूप शर्मा ही हमारे लोकप्रिय सांसद हैं और वह बेहतर कार्य कर जनता के बीच लगातार संपर्क में हैं लेकिन टिकट घोषणा का अधिकार भाजपा संसदीय बोर्ड को है और संभव है कि चुनावों का ऐलान होने के बाद यह घोषणा होगी। यहां कोई गुट नहीं है सब निर्गुट हैं।

हर मतदाता तक बना दी गई है पहुंच

बुधवार को मंडी जिला भाजपा की बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकार वार्ता में तीर्थ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा पहले बूथ जीता और चुनाव जीता के सिद्धांत पर चुनाव लड़ती थी लेकिन अब उससे भी नीचे हर मतदाता तक पहुंच बना दी गई है। उन्होंने बताया कि पूरे देश के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यक्रम तय किया है। इसके तहत 11 फरवरी को समर्पण दिवस मनाया गया, जिसमें हर कार्यकर्ता ने अपनी समर्थता के अनुसार पार्टी के लिए अंशदान किया। 25 फरवरी तक मेरा परिवार-भाजपा परिवार के तहत घरों में भाजपा के झंडे लगाए जा रहे हैं।

2 को देशभर में एक साथ होगी बाइक रैली

26 फरवरी को केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के तहत हर लाभार्थी के घर में दीपक जलाया जाएगा। 2 मार्च को पूरे देश में एक ही समय पर बाइक रैली निकाली जाएगी। लाखों कार्यकर्ता बाइक पर निकल कर एक नया इतिहास व रिकॉर्ड बनाएंगे, जिसे लेकर हमारा लक्ष्य है कि हम एक गिनीज रिकॉर्ड स्थापित करें।

पूरे देश के लिए उदाहरण बना जनमंच कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सवा साल के कार्यकाल में यह साबित किया है कि पिछली सरकारों के भ्रष्टाचारी आचरण को किस तरह से खत्म किया जा सकता है। जयराम सरकार का जनमंच कार्यक्रम पूरे देश के लिए एक उदाहरण बन गया है, जिसमें लाखों लोगों के मसले मौके पर ही हल हुए हैं और दिल्ली तक जयराम सरकार के चर्चे हैं।

देशभर में 10 करोड़ लोगों से लिए जाएंगे सुझाव

उन्होंने बताया कि पार्टी पूरे देश के लोगों से सुझाव ले रही है। हर विधानसभा क्षेत्र में एक सुझाव पेटी भेजी जा रही है। 3 मार्च तक कोई भी अपने सुझाव इसमें दे सकता है। इन्हीं सुझावों को बाद में घोषणा पत्र व विजन डॉक्यूमैंट में शामिल करके फिर से बनने वाली मोदी सरकार उन पर अमल करेगी। देशभर में 10 करोड़ लोगों से सुझाव लिए जाएंगे। हर विधानसभा क्षेत्र के लिए 3-3 हजार सुझाव पत्र भेजे गए हैं। इस मौके पर सांसद रामस्वरूप शर्मा, प्रदेश महामंत्री राम सिंह, जिला प्रधान रणवीर सिंह, प्रदेश सचिव पायल वैद्य, जिला महामंत्री चेत राम व पंकज जम्वाल आदि भी मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!