जब कांग्रेस विधायक ने पहले ही कर दिया संपर्क मार्ग का उद्घाटन

Edited By Vijay, Updated: 21 Oct, 2018 11:09 PM

when the congress mla has already inaugurated the road

अक्सर देखने को मिलता है कि विभिन्न प्रकार की सरकारी योजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन को लेकर नेताओं में होड़ रहती है। ऐसी ही होड़ संगड़ाह में देखने को मिली। साढ़े 15 लाख की लागत से बने एस.डी.एम. कोर्ट-अस्पताल संपर्क मार्ग के उद्घाटन को लेकर रविवार...

श्री रेणुका जी: अक्सर देखने को मिलता है कि विभिन्न प्रकार की सरकारी योजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन को लेकर नेताओं में होड़ रहती है। ऐसी ही होड़ संगड़ाह में देखने को मिली। साढ़े 15 लाख की लागत से बने एस.डी.एम. कोर्ट-अस्पताल संपर्क मार्ग के उद्घाटन को लेकर रविवार को खूब सियासत हुई। दरअसल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सोमवार को राज्य कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी द्वारा उक्त उद्घाटन किया जाना था। उद्घाटन को लेकर एस.डी.एम., डी.एस.पी. व बी.डी.ओ. को शनिवार को विपणन बोर्ड अध्यक्ष का अधिकृत कार्यक्रम के बारे में सूचना पहुंच चुकी थी।

कांग्रेस ने 24 अक्तूबर को करना था उद्घाटन
जानकारी के अनुसार 24 अक्तूबर को संगड़ाह में आयोजित होने वाली कांग्रेस मंडल इकाई की बैठक के दौरान इसका उद्घाटन किया जाना था, मगर इससे पूर्व भाजपा नेताओं द्वारा बलदेव भंडारी का कार्यक्रम तय करवाए जाने के चलते कांग्रेस ने पहले ही उद्घाटन कर दिया। भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप तोमर, सचिव सोम प्रकाश, जगत सिंह, रेणुकाजी विकास बोर्ड सदस्य प्रताप सिंह, कपिल भारद्वाज, बहादुर सिंह, पंचायत उपप्रधान संगड़ाह अनिल भारद्वाज, जिला मीडिया सहप्रभारी पी.एस. रावत और भाजयुमो ब्लाक अध्यक्ष विजेंद्र शर्मा ने उक्त उद्घाटन को गैर-कानूनी करार देते हुए प्रशासन से इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्र में समांतर सरकार चला रहे कांग्रेस विधायक
भाजपाइयों ने कहा कि कांग्रेस विधायक क्षेत्र में समांतर सरकार चला रहे हैं। वे पहले भी ऐसे 2 उद्घाटन कर चुके हैं। एस.डी.एम. राजेश धीमान के अनुसार उन्हें रविवार को संगड़ाह में कांग्रेस विधायक द्वारा उद्घाटन किए जाने की जानकारी नहीं मिली थी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!