जब Kidnappers को बाथरूम में बंद कर घर पहुंची ITI की छात्रा

Edited By Vijay, Updated: 27 Jun, 2018 09:44 PM

when student of iti reached house during locked the kidnappers in bathroom

गोहर थाना के अंतर्गत एक लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोहर क्षेत्र की एक लड़की 2 दिन पहले घर से चैलचौक में प्रतिदिन की तरह एक निजी आई.टी.आई. में टे्रनिंग के लिए आई थी.....

गोहर: गोहर थाना के अंतर्गत एक लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोहर क्षेत्र की एक लड़की 2 दिन पहले घर से चैलचौक में प्रतिदिन की तरह एक निजी आई.टी.आई. में टे्रनिंग के लिए आई थी और छुट्टी होने के बाद जब घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी तो उसके एक रिश्तेदार सहित 4 अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। लड़की ने थाना गोहर में दर्ज शिकायत में बताया कि चैलचौक में कार लेकर 3-4 लोग आए, जिसमें उसका एक रिश्तेदार भी बैठे हुआ था। उसने कहा कि हम भी आपके घर जा रहे हैं तथा आप भी साथ चलो। जब लड़की ने जाने से मना किया तो उन लोगों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठाया और गाड़ी कटलोग की ओर मोड़ दी। जब गाड़ी में लड़की ने उन्हें रोकने की कोशिश तो वे गाड़ी को जंजैहली सड़क पर ले गए और उसके बाद कांढा के पास उसे दूसरी गाड़ी में डाल दिया।


दूसरी गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने पहुंचाया कुल्लू
दूसरी गाड़ी में बैठा सीता राम निवासी पंचायत बस्सी उसे रात को कुल्लू ले गया। जब वे मौहल के पास पहुंचे तो अपहरणकर्ता ने होटल में कमरा लिया और लड़की को कमरे में ले गया। जब वे कमरे में पहुंचे तो गाड़ी चालक व सीता राम कमरे से बाथरूम में हाथ-मुंह धोने गए। इस दौरान लड़की ने बाहर से कुंडी लगाकर दरवाजा बंद कर दिया तथा रात को वहां से भाग निकली व साथ लगते घरवालों को उठा कर अपने घर में अपनी मां को फोन पर सूचना दी। उसके बाद उसकी मां ने कुल्लू में अपनी बहन को इसकी सूचना दी और वह लड़की को बचाकर लाई। गोहर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि लड़की को अगवा करने का मामला थाना में दर्ज हुआ है और लड़की की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस दे रही दबिश
डी.एस.पी. हैडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने बताया कि इस मामले में अपहरणकर्ताओं की पहचान कर ली गई है। इनमें से एक लड़की का रिश्तेदार है जो अपने किसी परिचित से लड़की की शादी की नीयत से उसे साथ ले गए थे। अन्य चारों की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!