वोट की चोट ने तोड़ी भाजपा की नींदः राजेंद्र राणा

Edited By prashant sharma, Updated: 07 Nov, 2021 05:02 PM

vote injury broke bjp s sleep rajendra rana

सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि इन उपचुनावों में हिमाचल प्रदेश की जनता ने अपने वोट से जो चोट की है, उससे भाजपा में नीचे से लेकर ऊपर तक तिलमिलाहट की स्थिति है और इस चोट ने भाजपा की नींद उड़ा दी है।

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि इन उपचुनावों में हिमाचल प्रदेश की जनता ने अपने वोट से जो चोट की है, उससे भाजपा में नीचे से लेकर ऊपर तक तिलमिलाहट की स्थिति है और इस चोट ने भाजपा की नींद उड़ा दी है। आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि यह जनता के वोट की चोट का ही असर है कि केंद्र की भाजपा सरकार को रातों-रात डीजल व पेट्रोल के दामों में कुछ कटौती करनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश सहित जिन राज्यों में अब चुनाव होने हैं, वहां की जनता अब अपने वोट की चोट से भाजपा का रहा सहा गुरुर भी तोड़ देगी और पेट्रोल व डीजल सहित रसोई गैस के दाम भी मोदी सरकार को धरती पर लाने पड़ेंगे, जो अभी भी आसमान छू रहे हैं। 

राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की प्रबुद्घ व जागरूक जनता बधाई की पात्र है जिसने जुमलों वाली सरकार को आईना दिखाया है और महंगाई पर आंख मूंद कर बैठे भाजपा नेतृत्व के होश ठिकाने लगाए हैं। उन्होंने कहा मोदी सरकार को रसोई गैस के दाम भी एकमुश्त आधे करने चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व मनमोहन सरकार के कार्यकाल में जब गैस सिलेंडर 400 रूपए में मिलता था, तब भाजपा के वरिष्ठ नेता भी सड़कों पर सिलेंडर रखकर घड़ियाली आंसू बहाया करते थे और पानी पी पीकर कांग्रेस को कोसा करते थे लेकिन अब रसोई गैस के दाम हजार रुपए से ऊपर तथा डीजल व पेट्रोल के दाम सैंकड़ा पार कर जाने के बाद भी भाजपा नेता चैन की बंसी बजा रहे हैं। हिमाचल की जनता ने इन चुनावों में अपने वोट से जो चोट की है, उससे पूरे देश के सामने यह संदेश गया है कि अगले चुनावों में भी जनता भाजपा पर जितनी वोट की चोट करेगी, उतना ही महंगाई नीचे आएगी। राणा ने कहा कि हिमाचल की जनता ने तो ट्रेलर दिखाया है, रही सही कसर अगले साल जिन राज्यों में चुनाव होने हैं, वहां की जनता पूरी कर देगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!