CM जयराम सहित हिमाचल के इन दिग्गज नेताओं ने लाइनों में लगकर डाला वोट (PICS)

Edited By Ekta, Updated: 19 May, 2019 04:43 PM

vote in leaders

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित हिमाचल के कई दिग्गज नेताओं ने लाइनों में लगकर मतदान किया। इस दौरान लोगों ने खासा उत्साह देखने को मिला। वोटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा देखने को मिली।

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित हिमाचल के कई दिग्गज नेताओं ने लाइनों में लगकर मतदान किया। इस दौरान लोगों ने खासा उत्साह देखने को मिला। वोटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा देखने को मिली।  

जयराम ठाकुर ने परिवार सहित डाला वोट

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिराज के मुहारग पोलिंग बूथ पर वोट डाला। इस दौरान उनकी पत्नी डॉक्टर साधना भी लाइन में उनके साथ रही। साथ ही जयराम की दोनों बेटियों चंद्रिका ठाकुर और प्रियंका ठाकुर ने भी मतदान किया। उन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों से बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की। 
PunjabKesari

PunjabKesari

आश्रय शर्मा और अनिल शर्मा ने किया मतदान

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के साथ बीजेपी विधायक अनिल शर्मा ने भी वोट डाला। बता दें कि उन्होंने मतदान से पहले मंदिर में पूजा-अर्चना की। आश्रय के दादा सुखराम ने भी वोट डाला। अनिल शर्मा की पत्नी सुनीता शर्मा सहित राधिका शर्मा भी मतदान किया। 
PunjabKesari 

अनुराग ठाकुर ने पूरे परिवार सहित डाला वोट

हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और उनके पिता व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने भी लाइन में लगकर मतदान किया। इस दौरान उनका परिवार भी साथ रहा। 
PunjabKesari

PunjabKesari

वीरभद्र सिंह ने परिवार सहित किया मतदान 

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने रविवार को शिमला जिला के रामपुर में मतदान केंद्र में जाकर मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह और बेटे विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे। 
PunjabKesari

विद्या स्टोक्स ने भी किया मतदान 

वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री विद्या स्टोक्स ने भी मतदान किया। 
PunjabKesari

भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने डाला वोट 

शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने परिवार सहित मतदान किया।
PunjabKesari 

पवन काजल ने परिवार सहित डाला वोट

कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं कांगड़ा विधानसभा के विधायक पवन काजल ने रविवार को कांगड़ा विधानसभा कि पंचायत सौहडा स्थित गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल में अपनी पत्नी सहित मतदान किया। उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाते हुए अपने मत का प्रयोग किया। पवन काजल ने कहा कि उन्होंने 43 दिनों में 250 नुक्कड़ जनसभाएं कि उन्होंने कहा उनको नुक्कड़ सभाओं में जो जनसमर्थन मिला तो स्वभाविक है कि 23 मई को जब रिजल्ट निकलेगा तो कांग्रेस पार्टी 1 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज करेगी। 
PunjabKesari 

कुलदीप सिंह राठौर ने किया मतदान 

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला जिला के कुमारसैन तहसील में अपने गांव मधावनी में स्थापित मतदान केंद्र जाकर लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाने हेतु अपना मतदान किया। साथ ही सभी से लोकतंत्र में मजबूती से अपनी भागीदारी निभाने की अपील की। मतदान करने से पहले राठौर ने नारकंडा में स्थित प्रसिद्ध हाटू माता रानी के मंदिर में दर्शन किए और माता रानी का कांग्रेस की जीत आशीर्वाद लिया।
PunjabKesari 

जेपी नड्डा ने अपने पैतृक गांव में डाला वोट

केंद्रीय मंत्री उत्तर प्रदेश के प्रभारी जेपी नड्डा ने अपने पैतृक गांव जिला बिलासपुर के विजयपुर में परिवार सहित अपना वोट डाला उनके साथ उनके पिता के एल नड्डा, उनकी धर्मपत्नी मलिक्का नड्डा और बेटों ने भी मतदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मतदान करने से उत्साह गौरव महसूस होता है कि हम ऐसे देश के निवासी है जो प्रजातंत्र का सबसे बड़ा मंदिर है। 
PunjabKesari

मुकेश अग्निहोत्री ने डाला वोट

हिमाचल प्रदेश के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनावों के लिए अपना वोट डाला। उन्होंने अपनी धर्मपत्नी सिम्मी अग्निहोत्री के साथ अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली के गोंदपुर जयचंद मतदान केंद्र पर वोट डाला। वोट डालने के बाद अग्निहोत्री ने मतदाताओं के रुझान के आधार पर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। 
PunjabKesari

हॉट सीट हमीरपुर के कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने डाला वोट

हिमाचल प्रदेश की सबसे हॉट सीट हमीरपुर के कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने अपने पैतृक गावं घ्याल में वोट डाला। इस दौरान उन्होंने बिलासपुर के दुर्गम क्षेत्रों में कई बूथों पर मशीनें खराब होने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अगर देरी से मतदान शुरू होगा तो चुनावी प्रक्रिया किस प्रकार सही ढंग से संपन्न होगी।
PunjabKesari

विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने डाला वोट 

विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने नाहन के शमशेर विला स्तिथ मतदान केंद्र बूथ नम्बर 56/44 में 7 बजे मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया। बिंदल अपने परिवार सहित मतदान केंद्र पर पहुंचे और वोट डाला। उन्होंने कहा कि मतदान को लेकर लोगों में उत्साह है। लोग दोबारा नरेंद्र मोदी को पीएम देखना चाहते हैं।  
PunjabKesari

सोलन में कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल ने डाला वोट

सोलन में कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल ने परिवार सहित वोट डाला। 
PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!