वीरेन्द्र कंवर ने साधा निशाना, बोले-प्रदेश के लिए कौन से प्रोजैक्ट लाए थे मुकेश अग्निहोत्री

Edited By Vijay, Updated: 23 Oct, 2018 08:21 PM

virendr kanwar target on mukesh agnihotri

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से पूछा है कि जब वह उद्योग मंत्री थे तो प्रदेश के लिए कौन से प्रोजैक्ट लाए थे। यहां जारी अपने बयान में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री वाजपेयी ने हिमाचल को...

ऊना (सुरेन्द्र): ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से पूछा है कि जब वह उद्योग मंत्री थे तो प्रदेश के लिए कौन से प्रोजैक्ट लाए थे। यहां जारी अपने बयान में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री वाजपेयी ने हिमाचल को औद्योगिक पैकेज प्रदान किया था लेकिन कांग्रेस शासनकाल में उसकी अवधि को भी खत्म कर दिया गया था। नेता प्रतिपक्ष बताएं कि वीरभद्र सरकार के दौरान प्रदेश के लिए कौन से प्रोजैक्ट मंजूर करवाए थे। उन्होंने कहा कि एक भी ऐसा प्रोजैक्ट बताएं जो प्रदेश के लिए लाया गया हो।

बोलने से पहले कार्यों का अध्ययन करें कांग्रेसी नेता
कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेसी नेताओं को किसी भी विषय पर बोलने से पहले कांग्रेस सरकार के कार्यकालों के दौरान हुए कार्यों का अध्ययन करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जो लोग उधार लेकर देसी घी पिलाने के सपने लेते रहे, वही प्रदेश के कर्जे को लेकर अब हल्ला मचा रहे हैं। प्रदेश को कर्जे के बोझ तले दबाने में कांग्रेस सरकारों की बड़ी भूमिका रही है। प्रदेश में बढ़ रहे कर्जे को लेकर कांग्रेसी नेता बयानबाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस सरकार ने विरासत में दिया 48,000 करोड़ का कर्ज
भाजपा सरकार को करीब 48,000 करोड़ रुपए का कर्जा कांग्रेस सरकार ने विरासत में दिया है। इतने कर्जे के बावजूद जयराम सरकार विकास एवं जन कल्याण की योजनाओं में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता अपनी सरकार के दौरान लिए कर्जे का अध्ययन करने के बाद ही इस मामले पर बयानबाजी करें। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने गत 10 माह के शासनकाल में शानदार कार्य किए हैं। प्रदेश के कर्जे में डूबे होने के बावजूद लाखों लोगों को प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से लाभ दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!