वीरभद्र पर तंज कसने वालों से कांग्रेस ने पूछा यह सवाल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 12 Oct, 2017 09:23 AM

virbhadra on sarcasm tighten ones from congress has asked this question

हिमाचल प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा करके अपना धुआंधार चुनाव प्रचार शुरू करते हुए भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

सुजानपुर टीहरा: हिमाचल प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा करके अपना धुआंधार चुनाव प्रचार शुरू करते हुए भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। राजेंद्र राणा ने कहा कि 3 साल के अंदर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी की कमाई 16 हजार गुना बढ़ जाने का राज जानना चाहा। उन्होंने रकडिय़ाल, त्यूणी, ककडू, री, कुठेड़ा, नखरेड सौरा, ऊहल, मझोग व सुजानपुर के वार्ड नं. 8 में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सेब के बगीचों के कमाई पर तंज कसने वाले भाजपा नेताओं के होंठ अब अमित शाह के बेटे की कमाई के मुद्दे पर सिल क्यों गए हैं। 


भाजपाई बताएं कैसे हुई शाह के बेटे की कमाई 16 हजार गुणा 
उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अब यह बताएं कि बी.जे.पी. के राष्ट्रीय अध्यक्ष ’अमित शाह’ के पुत्र ’जय शाह’ के पास ऐसी कौन-सी टकसाल थी कि उनकी सम्पत्ति एक साल में 16 हजार गुना हो गई। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब देश मंदी के दौर से गुजर रहा है तथा नोटबंदी व जी.एस.टी. लागू होने के बाद देश भर का व्यपार ठप्प पड़ा है, लोग बेरोजगार हो रहे हैं और किसान कर्ज में डूब कर आत्महत्याएं कर रहे हैं, जबकि अमित शाह के बेटे की कमाई 16 हजार गुना बढ़ जाने का चामत्कारिक नुस्खा भाजपा नेता देश के अन्य व्यापारियों व बेरोजगार युवाओं को भी बताएं। 


क्लीन चिट देने वालों से सवाल-नोटबंदी का फायदा किसको?
राणा ने इस बात पर हैरानी जाहिर की कि मोदी मंत्रिमंडल के मंत्री बिना जांच के ही अमित शाह के शहजादे को क्लीनचिट दिए जा रहे हैं, जबकि वीरभद्र सिंह के खिलाफ  मोदी सरकार ने अपनी तमाम जांच एजैंसियां लगा रखी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता यह भी बताएं कि नोटबंदी का फायदा देश की जनता की बजाय असल में किस महानुभाव को हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!