वीरभद्र-अग्निहोत्री ने CM जयराम पर बोला तीखा हमला, जानिए क्या कहा

Edited By Vijay, Updated: 02 May, 2019 08:04 PM

virbhadra mukesh target on cm jairam

पालमपुर के नगरी में कांगड़ा-चम्बा प्रत्याशी पवन काजल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा का विस्तार कांग्रेस की देन...

पालमपुर (संजीव राणा): पालमपुर के नगरी में कांगड़ा-चम्बा प्रत्याशी पवन काजल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा का विस्तार कांग्रेस की देन है। जयराम मेरे बारे में कुछ भी कहें, मुझे कोई नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर बड़ी मुश्किल से सी.एम. बने हैं। वह अपने आप को जो शेर बता रहे हैं, नकली शेर हैं। जयराम मजबूत मुख्यमंत्री बनने की लालसा में ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वह अच्छे आदमी बनकर रहें। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस अपनी जीत करेगी।
PunjabKesari, Mukesh Agnihotri Image

मेरी चिंता छोड़ चुनाव के बाद अपनी कुर्सी बचाएं सी.एम.

वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सी.एम. मेरी चिंता छोड़ें और चुनाव के बाद अपनी कुर्सी बचाएं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान विकास के मुद्दे पर नहीं बल्कि राहुल, वीरभद्र सिंह और मुकेश अग्निहोत्री को लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम को अपनी भाषा शैली पर संयम रखने की जरूरत है। उन्होंने शिमला में युवती से हुई घटना की न्यायकि जांच की मांग करते हुए कहा कि घटना पर से पर्दा उठाना सरकार का काम है।
PunjabKesari, Pawan Kajal Image

भाजपा ने नोटबंदी कर जनता को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी

वहीं पवन काजल ने भी भाजपा को घेरते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश में नोटबंदी कर जनता को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने भ्रष्टाचार, उग्रवाद को खत्म के लिए भाजपा ने नोटबंदी की थी लेकिन दोनों में से कुछ भी खत्म नहीं हुआ उलटा गरीब जनता को तंग किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह 17 विस क्षेत्रों की जनता को आश्वस्त करते हैं कि अगर उन्हें दिल्ली पहुंचाया तो कांगड़ा-चम्बा में बड़ा उद्योग लगाएंगे जिससे 50 हजार युवाओं को रोजगर मिलेगा। इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल तथा पालमपुर के विधायक अशीष बुटेल भी उपस्थित रहे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!