पत्र बम पर बोले विपिन परमार, कहा-संगठन और सरकार को करनी है आगामी कार्रवाई

Edited By Simpy Khanna, Updated: 20 Nov, 2019 01:37 PM

vipin parmar said on the letter bomb government have to take further action

प्रदेश सरकार में हलचल लाने वाले पत्र बम को लेकर जांच रिपोर्ट सामने आ गई है। जांच रिपोर्ट में पूर्व मंत्री रवींद्र रवि का नाम सामने आने से भाजपा सरकार और संगठन में खूब हलचल मच गई है। पत्र बम में मुख्यमंत्री दफ्तर और सरकार के आला मंत्रियों के खिलाफ...

शिमला (योगराज) : प्रदेश सरकार में हलचल लाने वाले पत्र बम को लेकर जांच रिपोर्ट सामने आ गई है। जांच रिपोर्ट में पूर्व मंत्री रवींद्र रवि का नाम सामने आने से भाजपा सरकार और संगठन में खूब हलचल मच गई है। पत्र बम में मुख्यमंत्री दफ्तर और सरकार के आला मंत्रियों के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाए गए थे। सरकार ने मामले को लेकर जांच करवाई जिसमें फोरेंसिक रिपोर्ट में पूर्व मंत्री रवींद्र रवि पर चिट्ठी को वारयल करने का खुलासा हुआ है।

पत्र बम की रिपोर्ट सामने आने के बाद अब प्रदेश की सियासत में दोबारा उफान आने वाला है।पत्र बम में आरोपों में घिरे स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने पूरे प्रकरण को कहा है कि मामला सरकार और संगठन के ध्यान में है और अगली कार्यवाही संगठन और सरकार को करनी है।स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जांच रिपोर्ट से साफ हुआ है कि सरकार सही दिशा में काम कर रही है।सरकार की छवि को जानबूझकर खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!