शातिर ने बैंक प्रबंधक बनकर ठगा व्यक्ति, लाखों रुपए का लगाया चूना

Edited By Vijay, Updated: 11 Feb, 2020 11:01 PM

vicious fraud with person

जिला मंडी के बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति ने किसी शातिर के झांसे में आकर 3 लाख 30 हजार रुपए लुटा दिए हैं। पुलिस को दी शिकायत में शोभाराम डाकघर बग्गी, तहसील बल्ह, जिला मंडी ने बताया कि उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया, जिसमें उसने कहा...

रिवालसर (ब्यूरो): जिला मंडी के बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति ने किसी शातिर के झांसे में आकर 3 लाख 30 हजार रुपए लुटा दिए हैं। पुलिस को दी शिकायत में शोभाराम डाकघर बग्गी, तहसील बल्ह, जिला मंडी ने बताया कि उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया, जिसमें उसने कहा कि वह पीएनबी बैंक का प्रबंधक बोल रहा है और आपने अपने खाते से संबंधित अपना केवाईसी कम्पलीट नहीं करवाया है, जिसके चलते आपका खाता बंद हो जाएगा। उस फर्जी बैंक मैनेजर ने बातों में उलझाकर शोभाराम से उनके खाते व एटीएम कार्ड के पिन नंबर व अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल करते ही उसके बैंक खाते से 3 लाख 30 हजार रुपए की रकम उड़ा ली।

रकम निकलने के संदेश आने पर जब शिकायतकर्ता ने इस बारे में शातिर व्यक्ति से संपर्क  किया तो उसने कहा कि यह केवाईसी कम्पलीट करने की प्रक्रिया है तथा उसको उलझाते हुए उसके खाते में क्रैडिट व डैबिड भी किया लेकिन जब व्यक्ति गत सोमवार को पीएनबी बैंक में गया तो उसके खाते से सारी रकम गायब थी। थाना सह प्रभारी बल्ह नोखराम ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर कानून की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!