चंडीगढ़-मनाली NH पर तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने 2 गाड़ियाें को रौंदा (Pics)

Edited By Vijay, Updated: 03 Nov, 2019 07:34 PM

uncontrolled truck hit the cars

मंडी के सौली खड्ड में रविवार को चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रफ्तार के इस कहर का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सौली खड्ड में आरटीओ ऑफिस के पास पंडोह की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टैम्पो...

मंडी (पुरुषोत्तम): मंडी के सौली खड्ड में रविवार को चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रफ्तार के इस कहर का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सौली खड्ड में आरटीओ ऑफिस के पास पंडोह की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टैम्पो ट्रैवलर से ओवरटेक करना चाहा लेकिन ओवरटेक के दौरान चालक ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियाें को रौंदता हुआ नीचे लुढ़क गया।
PunjabKesari, Truck Accident Image

डीकेएस कंस्ट्रक्शन के कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना रिकॉर्ड हो गई है। यहां सड़क किनारे एक इनोवा कार खड़ी थी जबकि एक अन्य होंडा अमेज कार में बैठा चालक उसे वहीं पर पार्क करने जा रहा था।
PunjabKesari, Truck Accident Image

ट्रक की चपेट में आने पहले इनोवा कार आई और वह उसे अपने साथ घसीटता हुआ ले गया जबकि होंडा अमेज कार को भी इस हादसे से भारी नुक्सान पहुंचा है। कार में सवार चालक को हल्की चोट आई हैं।
PunjabKesari, Truck Accident Image

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक पूर्ण चंद पुत्र हरनाम सिंह गांव काहनपुर देहरा (कांगड़ा) का रहने वाला बताया जा रहा है। एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।
PunjabKesari, Truck Accident Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!