चहेतों को भर्ती करने के लिए आऊटसोर्स का खेल खेल रही सरकार : अग्रिहोत्री

Edited By Kuldeep, Updated: 03 Dec, 2018 10:43 PM

una government outsource recruitment agnihotri

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि आऊटसोर्स पर नौकरियां देने के नाम पर प्रदेश सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है और यह सिर्फ चहेतों को नौकरियां प्रदान करने के लिए पर्दे के पीछे का खेल खेला जा रहा है।

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि आऊटसोर्स पर नौकरियां देने के नाम पर प्रदेश सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है और यह सिर्फ चहेतों को नौकरियां प्रदान करने के लिए पर्दे के पीछे का खेल खेला जा रहा है। आऊटसोर्स पर भॢतयां करना महज ठेकेदारों को पर सरकारी खजाना लुटाने का प्रयास होगा। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि आऊटसोर्स नीति पहले से ही विवादित है और आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए कोई नीति सरकारें बना नहीं पाईं, ऐसे में राजनीति कारणों से आऊटसोर्स पर नौकरियां देना युवाओं के साथ धोखा है और यह महज चोर दरवाजे से चहेतों को भर्ती करवाने के अलावा कुछ नहीं होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार अति उत्साह में आऊटसोर्स पर भर्तियां करने के निर्णय पर पुनॢवचार करना चाहिए।

सरकारी विभागों में आऊटसोर्स से भर्ती करना गलत फैसला होगा

अग्निहोत्री ने कहा कि सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर सरकार खुद कर्मचारियोंकी भर्ती करे और एक स्थायी नीति के तहत करें ताकि युवा वर्ग का ठेकेदार शोषण न कर पाए। उन्होंने कहा कि निजी हाथों में सरकारी विभागों को सौंपने की प्रक्रिया आऊटसोर्स है, ऐसे में सरकार की मंशा कुछ कंपनियों या लोगों को ठेके देकर लाभ देने की हो सकती है लेकिन यह प्रदेश के लिए सही नहीं है। सरकारी विभागों में आऊटसोर्स से भर्ती करना गलत फैसला होगा। अग्रिहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसका विरोध करेगी और विधानसभा में भी इसके विरुद्ध आवाज उठाई जाएगी और सड़कों पर भी उतरा जाएगा। प्रदेश के युवा वर्ग के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!