दो नाबालिग स्कूली छात्राओं ने उठाया खौफनाक कदम, IGMC शिमला रैफर

Edited By Ekta, Updated: 06 Mar, 2019 05:07 PM

two minor schoolgirls picked up scary steps

मंडी जिला के करसोग में दो नाबालिग स्कूली छात्राओं द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। जहां दो छात्राओं ने गलती से जहर खा लिया। घटना के बाद छात्राओं को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया है। बता दें कि घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही...

करसोग (धर्मवीर गौतम): मंडी जिला के करसोग में दो नाबालिग स्कूली छात्राओं द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। जहां दो छात्राओं ने गलती से जहर खा लिया। घटना के बाद छात्राओं को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया है। बता दें कि घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। इसमें से एक छात्रा एसवीएम स्कूल करसोग व दूसरी रुट मांडल पब्लिक स्कूल की है।

दोनों छात्राओं में से एक 9वीं और दूसरी 10वीं में पढ़ती है। जानकारी के मुताबिक घटना के समय पुलिस को इनके पास से एक दवाई की शीशी मिली है। जो कि खांसी की बताई जा रही है। वहीं घटना के समय छात्राओं ने बस स्टैंड के पास से किसी रिश्तदार को फोन किया था कि उनकी तबीयत खराब हो गई है। पहले दोनों को करसोग के अस्पताल में ही ले जाया गया था बाद में तबीयत नाजुुक होने के कारण इनको आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने बताया कि फिलहाल छात्राओं के बयान कलमबद्ध नहीं किए गए। क्योंकि वह अभी बयान देने की सही हालात में नहीं है। वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!