सड़क से नीचे उतरा ट्रक, कारण पूछा तो भड़क गया ट्रक चालक

Edited By kirti, Updated: 13 Mar, 2020 03:46 PM

truck descended from the road the truck driver erupted when asked the reason

होशियारपुर-धर्मशाला राष्ट्रीय उच्च मार्ग 503 पर बनखंडी से 3 किमी दूर सीरा दा भरो में शुक्रवार सुबह 9.45 के करीब एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लुढ़क गया। गनीमत ये रही कि ट्रक सड़क के किनारे लगी क्रैश बैरियर और लगे डंगे के कारण ऊपर ही अटक गया और...

बनखंडी (राजीव शर्मा) : होशियारपुर-धर्मशाला राष्ट्रीय उच्च मार्ग 503 पर बनखंडी से 3 किमी दूर सीरा दा भरो में शुक्रवार सुबह 9.45 के करीब एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लुढ़क गया। गनीमत ये रही कि ट्रक सड़क के किनारे लगी क्रैश बैरियर और लगे डंगे के कारण ऊपर ही अटक गया और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, क्योंकि नीचे गहरी खाई थी। इस हादसे में कोई भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि अभी कुछ समय पहले भी एक ट्रक यहां से नीचे गिरा था जिसका तीन दिन बाद पता चला था और ड्राइवर की मौत हो गयी थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक कांगड़ा से ऊना की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ट्रक को गलत दिशा में चला रहा था और इसके बाबजूद  ट्रक चालक एक तीखे मोड़ पर गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था जिस कारण ये हादसा हुआ। बनखंडी के ही एक स्थानीय टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि ट्रक चालक लापरवाही से ट्रक चला रहा था और उसकी इसी लापरवाही के कारण 2 और गाड़ियां ट्रक की चपेट में आते आते बच गईं। इनमें से एक कार चालक ने समझदारी से काम लेते हुए अपनी कार नाली  में उतार दी जिस कारण वो ट्रक की चपेट में आने से बच गया।
PunjabKesari
घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने जब ट्रक ड्राइवर से उसका कुशलक्षेम और हादसे का कारण जानना चाहा तो ट्रक ड्राइवर उल्टा उन लोगों पर ही भड़क गया और उनको अशब्द कहने लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चैकी रानीताल से एएसआई किशोर चंद ने अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से काफी मशक्त के बाद ट्रक को बाहर निकलवाया तथा यातायात को सुचारू किया। खबर लिखे जाने तक पुलिस में कोई भी केस दर्ज नहीं हुआ है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!