ज्वालाजी रोड से पठानकोट जा रही ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा, 7 घंटे बाद बहाल हुआ मार्ग (PICS)

Edited By kirti, Updated: 22 Feb, 2019 02:32 PM

train derailing train from pathankot

पठानकोट-जोगेंद्रनगर रेलमार्ग में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा होने स टल गया। इस मार्ग में ज्वालाजी रोड रेलवे स्टेशन से करीब सात किलोमीटर आगे लूनसू व त्रिपल रेलवे स्टेशनों के बीच सुबह ज्वालाजी रोड से पठानकोट जा रही ट्रेन का रेल इंजन पटरी से उतर गया।

कांगड़ा(सुरिंदर): पठानकोट-जोगेंद्रनगर रेलमार्ग में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा होने स टल गया। इस मार्ग में ज्वालाजी रोड रेलवे स्टेशन से करीब सात किलोमीटर आगे लूनसू व त्रिपल रेलवे स्टेशनों के बीच सुबह ज्वालाजी रोड से पठानकोट जा रही ट्रेन का रेल इंजन पटरी से उतर गया।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यहां पटरी पर पत्थर गिरे हुए थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुए इस हादसे में बड़ा घटना होने से टल गई। उस समय ट्रेन की रफ्तार सामान्य थी। इसके बाद पठानकोट से विशेष रेलगाड़ी को मंगवाया गया तथा उसमें आई टीम ने इस इंजन को पटरी से बाहर निकालकर दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर इस मार्ग को बहाल करवाया।
PunjabKesari

हालांकि कुछ दिनों से इस मार्ग में कोपड़ लाहड़ के समीप ल्हासा गिरने से इस मार्ग में दो हिस्सों में ही रेल यातायात चल रहा है। 6 फरवरी से इस मार्ग में पपरोला से कोपड़ लाहड़ व पठानकोट से ज्वालाजी के बीच ही रेलगाड़ियां चल रही हैं।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!