पार्वती घाटी में पर्यटकों को गाड़ी से बाहर घसीटकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Edited By Vijay, Updated: 15 May, 2022 10:42 PM

tourists were beaten up by dragging them out of car

पार्वती घाटी में कुछ लोगों ने पर्यटकों पर हमला कर दिया। पर्यटकों को इन लोगों ने गाड़ी से बाहर घसीट कर निकाला और जमकर पीटा। इस प्रकार की वारदातों से पर्यटकों की आमद प्रभावित हो रही है। पर्यटकों से मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल...

कसोल (ब्यूरो): पार्वती घाटी में कुछ लोगों ने पर्यटकों पर हमला कर दिया। पर्यटकों को इन लोगों ने गाड़ी से बाहर घसीट कर निकाला और जमकर पीटा। इस प्रकार की वारदातों से पर्यटकों की आमद प्रभावित हो रही है। पर्यटकों से मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पर्यटकों को लूटने की मंशा से हमला किया है।

यहां देखें वीडियो...

 
कुल्लू घाटी में पर्यटकों की आमद बढ़ने के साथ ही स्थानीय लोगों और टूरिस्टों में झगड़े भी शुरू हो गए

कुल्लू घाटी में पर्यटकों की आमद बढ़ने के साथ ही स्थानीय लोगों और टूरिस्टों में झगड़े भी शुरू हो गए,पुलिस प्रशासन को ध्यान देना चाहिए #HimachalPradesh #Kullu #Kasol #Tourist #Local #PunjabKesari Posted by Punjab Kesari / Himachal on Saturday, May 14, 2022

घटना के दौरान पर्यटक वाहन में पीछे की सीट पर बैठी महिलाओं ने हमलावरों का वीडियो बना लिया। जब महिलाओं को लगा कि हमलावर उनके साथ भी मारमीट कर सकते हैं तो वे गाड़ी से बाहर उतर गईं और पीछे की तरफ दौड़ीं। वहां से भी वे हमलावरों का वीडियो बनाती रहीं। पर्यटकों को पीट-पीट कर लहूलुहान करने वाले हमलावरों की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई।

हालांकि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पर्यटकों ने उनके साथ बहसबाजी की थी, जिसको लेकर झगड़ा हुआ है। एसएसपी गुरदेव शर्मा ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि झगड़े से पहले किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस हुई थी। पुलिस पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच कर रही है। गलत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!