आज कांग्रेस, कल भाजपा अपने उम्मीदवारों के नामों की करेगी घोषणा

Edited By prashant sharma, Updated: 21 Mar, 2021 10:47 AM

today congress tomorrow bjp will announce the names of its candidates

नगर निगम धर्मशाला फतेह करने को सत्ता व विपक्ष प्रत्याशियों के चयन को लेकर कोई भी रिस्क लेने को तैयार नहीं है। सोमवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने वाली है, लेकिन अभी तक दोनों ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने पत्ते साफ नहीं किए हैं।

धर्मशाला (तनुज सैणी) : नगर निगम धर्मशाला फतेह करने को सत्ता व विपक्ष प्रत्याशियों के चयन को लेकर कोई भी रिस्क लेने को तैयार नहीं है। सोमवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने वाली है, लेकिन अभी तक दोनों ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने पत्ते साफ नहीं किए हैं। सत्ता पक्ष भाजपा ने पहले 19 मार्च को अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने की बात कही थी, लेकिन तय तिथि के बाद भी अभी तक पार्टी सूची जारी नहीं कर पाई है। वहीं, विपक्ष में बैठे कांग्रेस ने 21 मार्च को अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने की बात कही थी और रविवार को कांग्रेस रविवार को अपने प्रत्याशियों के नामों को लेकर घोषणा करेगी। वहीं, भाजपा अभी भी असमंजस में फंसी हुई है तथा सोमवार सुबह तक पार्टी समर्थित उम्मीदवारों के नाम घोषित करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि भाजपा की तरफ से 15 सीटों पर तो नाम फाईनल हो चुके हैं, लेकिन 2 सीटों पर पेंच फंसने के कारण उम्मीदवारों के नामों की घोषणा तय तिथि पर नहीं हो पाई। ऐसे में यह भी क्यास लगाए जा रहे हैं कि रविवार को 2 सीटों पर भाजपा चुनाव लडने वाले पार्टी समर्थित दावेदारों में सामंजस्य बैठा लेती है तो प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी कर दी जाएगी।

पार्टी प्रभारियों समेत चुनाव का जिम्मा संभाले नेताओं ने अलग-अलग करवाया है सर्वे

धर्मशाला नगर निगम को जीतने के लिए भाजपा-कांग्रेस नेताओं ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। वार्ड में दमदार प्रत्याशी के चयन को लेकर चुनाव का जिम्मा संभालने वाले नेताओं के अलावा पार्टी प्रभारी व वरिष्ठ नेताओं ने अपने-अपने स्तर पर सर्वे करवाने के बाद प्रत्याशी के नाम पर मुहर लगाई है। इतना ही नहीं प्रत्याशी का नाम फाईनल करने के बाद सबंधित वार्ड के ही अन्य दावेदारों के साथ भी बैठक कर सामंजस्य बैठाने का प्रयास कर रही हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!