स्वास्थ्य योद्धाओं की अथक मेहनत और कड़ी तपस्या निश्चित रूप से होगी सफलः धूमल

Edited By prashant sharma, Updated: 11 May, 2021 05:47 PM

tireless hard work of health warriors will surely succeed dhumal

मंगलवार को सुजानपुर विधानसभा के दोनों सिविल अस्पतालों एवं सभी स्वास्थ्य केंद्रों में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल तथा केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पीपीई किट्स एवं मास्क...

हमीरपुर (राजीव) : मंगलवार को सुजानपुर विधानसभा के दोनों सिविल अस्पतालों एवं सभी स्वास्थ्य केंद्रों में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल तथा केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पीपीई किट्स एवं मास्क वितरित करवाए। इस अवसर पर प्रो० धूमल ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं में लगे वीर कोरोना योद्धाओं की अथक मेहनत और कड़ी तपस्या निश्चित रूप से सफल होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर ने विश्व भर में जो कहर बरपाया है वह किसी से छुपा नहीं है, जहां एकदम से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है तो वही स्वास्थ्य संस्थानों एवं वहां पर सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओं पर भी दबाव बढ़ा है। वीर स्वास्थ्य योद्धा अपना वह अपनों का मोह त्याग कर और जोखिम उठाकर दिन-रात स्वास्थ्य संस्थानों में कोरोना से जूझ रहे रोगियों की सेवा करने में उनकी देखभाल करने में लगे हुए हैं।

वीर स्वास्थ्य योद्धाओं की तपस्या मेहनत त्याग और हिम्मत का भारतीय जनता पार्टी सम्मान करती है और उनकी ऋणी है। क्योंकि वो सबकी हिफाज़त करते हैं तो उनकी हिफाजत भी हो सके, इसके लिए कोरोना वायरस का सामना करने हेतु यह सामग्री चिकित्सा संस्थानों के स्वास्थ्य योद्धाओं को उपलब्ध करवाई गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा है कि जब हम सभी जिम्मेदारी समझते हुए कोविड-19 सेफ्टी गाइडलाइंस का अच्छी तरह पालन करेंगे, वैक्सीनेशन करवाएंगे, मास्क का उपयोग करेंगे, सैनिटाइजर का उपयोग करेंगे, सामाजिक दूरी रखेंगे, स्वच्छता अच्छी तरह अपनाएंगे और कोरोना कफ्र्यू का पालन करेंगे, तब हमें कोविड महामारी की दूसरी लहर से जीतने से कोई नहीं रोक सकता। गौर तलब है कि मंगलवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के सिविल हॉस्पिटल सुजानपुर और टौणीदेवी तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों कुठेड़ा, गुब्बर, ऊटपुर, ऊहल, जंगलबैरी तथा पटलांदर में पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री की ओर से स्वास्थ्य योद्धाओं को व्यक्तिगत रूप से भाजपा नेता विजय बहल व सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर द्वारा पीपीई किट्स और मास्क इत्यादि सामग्री बांटी की गई।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!