रंजिश के चलते तीन युवकों से मारपीट, 8 गिरफ्तार

Edited By prashant sharma, Updated: 06 Feb, 2021 10:06 AM

three youths assaulted due to rivalry 8 arrested

रंजिश निकालने के लिए 8 युवकों ने 3 युवकों को बेरहमी से पीट दिया। इस घटना में एक युवक को गंभीर अवस्था में आईजीएमसी शिमला में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले 8 युवकों में एक नाबालिग भी शामिल है।

मंडी : रंजिश निकालने के लिए 8 युवकों ने 3 युवकों को बेरहमी से पीट दिया। इस घटना में एक युवक को गंभीर अवस्था में आईजीएमसी शिमला में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले 8 युवकों में एक नाबालिग भी शामिल है। इसके साथ ही यह भी पता चला है कि इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना बीती 2 फरवरी की बताई जा रही है, जिसमें पहले पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब मामले की गंभीरता को देखते हुए इसमें हत्या के प्रयास की धारा भी जोड़ दी गई है। यह सारा वाक्या पंडोह पुलिस चौकी के तहत आने वाले नांडी गांव का बताया जा रहा है। 

नांडी, सुराही खड्ड, पंडोह, गागल और मंडी के रहने वाले 8 युवकों ने तीन युवकों को फोन करके घटनास्थल पर आने के लिए कहा। यहां इन युवकों ने पहले से नाका लगा रखा था। जैसे ही यह तीन युवक मौके पर पहुंचे तो इन पर लाठियां, हॉकी और अन्य घातक हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया गया। मौके से गुजर रहे एक गाड़ी वाले ने इस घटना का छोटा सा वीडियो भी बनाया है, जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गंभीर रूप से घायल एक युवक को आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है। जबकि दो युवकों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि 8 युवकों ने रंजिश के चलते तीन युवकों को जान से मारने की पूरी कोशिश की थी, जिसके चलते पंडोह पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके आईपीसी की धारा 307, 147 और 149 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन सभी आरोपी युवकों को अदालत में पेश किया गया जहां से इन्हें 8 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है। एसपी मंडी ने बताया कि पुलिस मामले की पूरी गहनता और गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!