CM जयराम का ऐलान, शहीद विजेंद्र सिंह के नाम स्तरोन्नत होगा ये स्कूल

Edited By Vijay, Updated: 21 Feb, 2019 11:24 PM

this school will be upgraded on martyr vijendra singh s name

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बणे-दी-हट्टïी स्थित राजकीय उच्च विद्यालय को स्तरोन्नत कर जमा दो करने व इसका नाम शहीद विजेंद्र सिंह के नाम पर रखने की घोषणा की है। देहरा में सी.यू. के शिलान्यास के दौरान जन सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने...

देहरा (जोशी): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बणे-दी-हट्टïी स्थित राजकीय उच्च विद्यालय को स्तरोन्नत कर जमा दो करने व इसका नाम शहीद विजेंद्र सिंह के नाम पर रखने की घोषणा की है। देहरा में सी.यू. के शिलान्यास के दौरान जन सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधायक होशियार सिंह व पूर्व विधायक ठाकुर रविंद्र सिंह रवि की मांग पर देहरा विधानसभा क्षेत्र के लिए कई अन्य घोषणाएं भी की। मुख्यमंत्री ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय खबली को उच्च विद्यालय का दर्जा देने की भी घोषणा की, जिससे लोगों में खुशी की लहर है।

150 बिस्तर का हुआ सामुदायिक अस्पताल

उन्होंने देहरा स्थित सामुदायिक अस्पताल को 100 बिस्तर से बढ़ा कर 150 बिस्तर करने व ढलियारा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा करते हुए कहा कि देहरा में अस्पताल के दर्जे के अनुसार इसमें चिकित्सकों की नियुक्तियों को भी जल्द किया जाएगा ताकि क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अन्य अस्पतालों में न जाना पड़े। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने देहरा विधानसभा क्षेत्र के मुख्य कस्बे हरिपुर में स्थित राजकीय महाविद्यालय में विज्ञान संकाय की कक्षाएं शुरू करने व हरिपुर स्थित उपतहसील का दर्जा बढ़ा कर तहसील का दर्जा दिए जाने की भी घोषणा कर क्षेत्र के लोगों को तोहफा प्रदान किया।

देहरा में बनेगा नगर परिषद भवन

राज्य में भाजपा सरकार के गठन के बाद पहली बार देहरा पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने देहरा कोई नहीं तेरा की कहावत को झुठलाते हुए देहरा नगर परिषद के लिए भवन निर्माण के लिए भूमि व धनराशि उपलब्ध करवाने की घोषणा कर देहरा क्षेत्र के लोगों के लिए इंतजार का फल मीठा होने की कहावत को चरितार्थ किया। इससे पहले देहरा पहुंचने पर पूर्व मंत्री ठाकुर रविंद्र सिंह रवि, विधायक होशियार सिंह, नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता कुमारी, उपाध्यक्ष मलकीयत परमार व मंडल भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेताओं का भव्य स्वागत किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!