बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हिमाचल का ये गबरू, 35 सीरियलों में कर चुका है काम

Edited By Vijay, Updated: 22 Mar, 2019 07:24 PM

this gabru of himachal ready to make big screen

देवभूमि हिमाचल में अनकों ऐसी प्रतिभाएं मौजूद हैं, जिन्होंने अभिनय व गायन के क्षेत्र में अपने इलाके का ही नहीं बल्कि प्रदेश का नाम भी ऊंचा किया है। जिसके लिए कुल्लू जिला सबसे आगे रहा है। जहां अनेकों ऐसी प्रतिभाएं हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर...

कुल्लू (दिलीप): देवभूमि हिमाचल में अनकों ऐसी प्रतिभाएं मौजूद हैं, जिन्होंने अभिनय व गायन के क्षेत्र में अपने इलाके का ही नहीं बल्कि प्रदेश का नाम भी ऊंचा किया है। जिसके लिए कुल्लू जिला सबसे आगे रहा है। जहां अनेकों ऐसी प्रतिभाएं हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर जिला का नाम देश-विदेश में रोशन किया है। इन्हीं में से एक प्रतिभा है बजौरा के बंसी भाटिया, जिन्होंने अभिनय के क्षेत्र में न केवल कुल्लू जिला बल्कि हिमाचल का नाम अभिनय की दुनिया में ऊंचा किया है। पिछले तीन साल से मायानगरी में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे बंसी भाटिया अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

दर्जनों टी.वी. सीरियलों में मनवा चुके हैं अभिनय का लोहा

बंसी के मुताबिक वह अभी तक दर्जनों टी.वी. सीरियलों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। उनका कहना है कि अभी तक उनके अभिनय में सबसे बेहतरीन भूमिका एंड टी.वी. पर प्रसारित हुए सीरियल गंगा में रही है। इसके अलावा वह सोनी टी.वी. पर प्रसारित क्राइम पैट्रोल, दंगल पर प्रसारित क्राइम अलर्ट के अलावा अशोका में भी उनकी सराहनीय भूमिका रही है। उन्होंने बताया कि वह अभी तक 35 सीरियलों में काम कर चुके हैं और अब बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवाना चाहते हैं।

मायानगरी में कोई भी गॉड फादर नहीं

बजौरा में पिता हंसराज व माता शकुंतला देवी के घर पैदा हुए बंसी भाटिया का कहना है कि उनका मायानगरी में कोई भी गॉड फादर नहीं था और न है। जब वह मुम्बई पहुंचे थे तो शुरू में उन्होंने स्ट्रगल करते हुए वहां पर नौकरी भी की लेकिन हार नहीं मानी। कुल्लू की एक्टिव मोनाल कल्चरल ऐसोसिएशन के मुखिया केहर सिंह से अभिनय के गुर सीख कर मुम्बई पहुंचे बंसी भाटिया ने बहुत कम समय में अपने अभिनय की क्षमता के बूते मायानगरी में अपने लिए बेहतर स्थान बना लिया है।

परिवार का मिला भरपूर सहयोग

उनका कहना है कि इस संदर्भ में उनको परिवार का भरपूर सहयोग मिलता रहा है। तभी उनके हौसले की उड़ान को नया आसमान मिल पाया है। बंसी का कहना है कि फिलहाल उनका अगला लक्ष्य मायानगरी का बड़ा पर्दा है और वह जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर धमाल मचाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!