हिमाचल के बाहर जाने वाली बसों में मिलेगी यह सुविधा, जल्द भरे जाएंगे RTO और MVI के रिक्त पद

Edited By Ekta, Updated: 27 Jul, 2018 02:34 PM

this facility will be available in buses outside himachal

परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की बसों में जी.पी.एस. लगाने तथा कैमरे लगाने और आधुनिक वर्कशॉप बनाने के लिए 184 करोड़ रुपए की डी.पी.आर. तैयार की गई है तथा इस डी.पी.आर. को मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेजा गया है। परिधि गृह बिलासपुर में...

बिलासपुर (बंशीधर): परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की बसों में जी.पी.एस. लगाने तथा कैमरे लगाने और आधुनिक वर्कशॉप बनाने के लिए 184 करोड़ रुपए की डी.पी.आर. तैयार की गई है तथा इस डी.पी.आर. को मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेजा गया है। परिधि गृह बिलासपुर में पत्रकारों अनौपचारिक बातचीत में ठाकुर ने कहा कि प्रदेश परिवहन निगम पर मौजूदा समय 275 करोड़ रुपए का ऋण है। 


इस ऋण को चुकाने के लिए निगम की कमाई खर्च हो रही है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद वे परिवहन निगम को पटरी पर लाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश से बाहर जाने वाली बसों मेें शीघ्र ए.सी. की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी ताकि यात्रियों को बेहत्तर सुविधा मिल सके। परिहवन मंत्री ने बताया कि दिल्ली बस अड्डा में चालकों व परिचालकों को बेहत्तर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। 


प्रदेश के सभी क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालयों में रिक्त चल रहे आर.टी.ओ. और एम.वी.आई. के पदों को भरा जाएगा। गोबिंद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की शक्तिपीठों को सीधे एक दूसरे से जोड़ने के लिए निगम बसें चलाएगा ताकि श्रद्धालुओं को एक शक्तिपीठ से दूसरी शक्तिपीठ को जाने में सहूलियत हो सके। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा व घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग तथा जिला मीडिया प्रभारी सोनल शर्मा भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!