चोरों ने घर की चौथी मंजिल में लगाई सेंध, गहनों और LCD पर किया हाथ साफ

Edited By Vijay, Updated: 01 Sep, 2018 06:44 PM

thieves put dent in fourth floor of house clean hand on jewelry and lcd

शुक्रवार रात को मंडी शहर के अप्पर समखेतर में चोरों ने एक घर में सेंधमारी की। चोरों ने घनी आबादी वाले शहर में एक घर की चौथी मंजिल से गहने और एल.सी.डी. पर हाथ साफ किया जबकि भारी सामान जैसे गैस सिलैंडर आदि को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया है।

मंडी (नीरज): शुक्रवार रात को मंडी शहर के अप्पर समखेतर में चोरों ने एक घर में सेंधमारी की। चोरों ने घनी आबादी वाले शहर में एक घर की चौथी मंजिल से गहने और एल.सी.डी. पर हाथ साफ किया जबकि भारी सामान जैसे गैस सिलैंडर आदि को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया है। ऐसा संदेह जताया जा रहा है चोर छतों के रास्ते आए और चोरी को अंजाम देकर छतों के रास्ते से ही चले गए क्योंकि जिस कमरे में चोरी हुई है वहां पर खिड़की की जाली वाले दरवाजे को बाहर से छेद करके अंदर से कुंडी खोली गई और बड़ी सफाई से चोरी को अंजाम दिया गया है।
PunjabKesari
20 वर्षों से मंडी में ही रह रहा परिवार  
मंडी शहर के खत्री सभा के पास जिस घर में चोरी हुई है उसकी संख्या 94/7 अप्पर समखेतर वार्ड है। घर के मालिक का नाम राजेश कुमार है जोकि मूलत: महाराष्ट्र के आठपाणी खरमुंडा के रहने वाले हैं। यह परिवार लगभग 20 वर्षों से मंडी में ही रह रहा है और इनकी मोतीबाजार में गहनों की रिफानरी की दुकान भी है। घर की मालकिन स्वाती पत्नी राजेश कुमार ने बताया कि वे जब रोज की तरह सुबह इस कमरे में आई तो वहां सारा समान बिखरा पड़ा था।
PunjabKesari
सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस
उसने बताया कि चोर कमरे से एल.सी.डी. और कुछ गहने चुरा ले गए हैं। उसने बताया कि घर में सारे दरवाजे लॉक थे और चोर साथ वाले घरों की छतों से होते हुए उनके घर पहुंचे और वहां से सामान चुरा ले भागे। वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एस.पी. मंडी गुरदेव चंद के मुताबिक पुलिस शहर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!