बस में महिला के बैग से उड़ाए सोने के गहने, जानिए कैसे पकड़ में आए चोर

Edited By Vijay, Updated: 16 Dec, 2020 10:15 PM

thief arrested in una

एक निजी बस में सफर कर रही महिला के बैग से अज्ञात चोर सोने के आभूषण चुरा कर फरार हो गए। समय पर उक्त चोरी की घटना का पता चलने पर स्थानीय युवकों की मुस्तैदी से 4 लोग पकड़े गए।

बंगाणा (शर्मा): एक निजी बस में सफर कर रही महिला के बैग से अज्ञात चोर सोने के आभूषण चुरा कर फरार हो गए।  समय पर उक्त चोरी की घटना का पता चलने पर स्थानीय युवकों की मुस्तैदी से 4 लोग पकड़े गए। जानकारी के मुताबिक निजी बस में महिला शिवानी ज्यूरी पत्तन बिलासपुर से अपने ससुराल सरोह ऊना के लिए आ रही थी। जैसे ही वह बड़सर बस स्टैंड पर बस से उतरने लगी तो उसे बैग से चोरी का अंदेशा हुआ। उसने अपना बैग खोल कर देखा तो उसके आभूषण गायब होने पर होश उड़ गए। इसके बाद उक्त महिला द्वारा चौक पर शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद लोगों ने निजी बस का पीछा किया और ननावीं के पास बस रोक ली।

उक्त महिला ने बस में चढ़ते ही कथित चोरों को पहचान लिया और उन्हें बस से नीचे उतार कर पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने काफी आनाकानी करने के बाद महिला के चोरी किए सोने के आभूषण की बात मानी तथा अपने एक अन्य साथी के पास कुछ गहने होने बारे बताया, जिस पर उक्त युवकों ने अपनी गाड़ी में पीछा करके उसे दबोच लिया। इसके बाद उनको थाना बंगाणा पुलिस के हवाले कर दिया गया। एसएचओ अशोक कुमार के मुताबिक उक्त मामले में संलिप्त लोगों से हरियाणा के आई कार्ड बरामद हुए हैं। उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!