सामाजिक संगठनों ने की पहल, सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को फ्री में मिलेंगी ये 2 चीजें

Edited By Vijay, Updated: 07 Jan, 2020 05:09 PM

these two things will be available to the youth for free in army recruitment

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के इंदिरा स्टेडियम में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती में काफी संख्या में युवाओं के आने की उम्मीद है। यहां आने वाले युवाओं को रहने और खाने की नि:शुल्क सुविधा दी जाएगी। इसको लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पहल की...

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के इंदिरा स्टेडियम में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती में काफी संख्या में युवाओं के आने की उम्मीद है। यहां आने वाले युवाओं को रहने और खाने की नि:शुल्क सुविधा दी जाएगी। इसको लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पहल की है। सोमवार को डीसी ऊना संदीप कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में बाबा बाल आश्रम कोटला कलां, शहीदां गुरुद्वारा टक्का रोड, गुरु का लंगर, ऊना जनहित मोर्चा, युवा सेवा क्लब, रोटरी क्लब व रोटरी क्लब ग्रेटर के सदस्य शामिल हुए।

बैठक में भर्ती के दौरान आने वाले युवाओं के रहने व खाने के प्रंबंधों को लेकर चर्चा की गई। वहीं डीसी ऊना ने एडीसी अरिंदम चौधरी, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल के साथ राजकीय महाविद्यालय ऊना और पुराना बस स्टैंड में व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि कोई भी असुविधा होने पर युवा मोबाइल नंबर 98822-01737 और 97361-41877 पर संपर्क कर सकते हैं। बता दें कि ओपन सेना भर्ती जिला हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के अभ्यर्थियों के लिए होने जा रही है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!