देश में गांधी परिवार का अलग और विशेष महत्व, प्रियंका वाड्रा की सुरक्षा में न हो कोई चूक : राठौर

Edited By prashant sharma, Updated: 03 Jul, 2020 08:03 PM

there should not be any lapse in safety of priyanka vadra

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह गांधी परिवार के प्रति राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले इस परिवार से एसपीजी की सुरक्षा वापस ली गई और अब कांग्रेस की राष्ट्रीय...

शिमला (ब्यूरो): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह गांधी परिवार के प्रति राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले इस परिवार से एसपीजी की सुरक्षा वापस ली गई और अब कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव प्रियंका वाड्रा गांधी के सरकारी आवास को खाली करने का निर्देश दिया है जोकि भाजपा सरकार की निम्न मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने जारी बयान में कहा कि देश में गांधी परिवार का एक अलग ही और विशेष महत्व है। इनके परिवार ने देश की एकता और अखंडता के लिए अपने परिवार की आहुति दी है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी देश के पूर्व स्व. प्रधानमंत्री की बेटी हैं, इस नाते भी उनका यह अधिकार है कि सरकार उनकी पूरी सुरक्षा करे। इसी के तहत तत्कालीन सरकार ने उनको सरकारी आवास दिया है, ताकि उनकी सुरक्षा में कोई चूक न हो। उन्होंने कहा कि केंद्र को अपने इस निर्णय को तुरंत रद्द करते हुए गांधी परिवार की पूरी सुरक्षा चुस्त-दुरुस्त करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण में गांधीपरिवार के योगदान को देखते हुए सरकार का कर्तव्य है कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!