ज्वालाजी में बढ़ने लगे चोरी के मामले, चोरों के आगे बेबस नजर आ रही पुलिस (Video)

Edited By Vijay, Updated: 04 Dec, 2019 06:39 PM

ज्वालाजी में लगातार चोरियों की वारदातें सामने आ रही हैं लेकिन चोरों को पकडऩे में ज्वालाजी की स्मार्ट पुलिस बेबस नजर आ रही है। ताजा मामला गुम्मर में पेश आया है, जहां चोरों ने एक दुकान व यहां साथ लगते कमरों के ताले तोडऩे का प्रयास किया है। हालांकि चोर...

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): ज्वालाजी में लगातार चोरियों की वारदातें सामने आ रही हैं लेकिन चोरों को पकडऩे में ज्वालाजी की स्मार्ट पुलिस बेबस नजर आ रही है। ताजा मामला गुम्मर में पेश आया है, जहां चोरों ने एक दुकान व यहां साथ लगते कमरों के ताले तोडऩे का प्रयास किया है। हालांकि चोर यहां से कुछ भी लेकर नहीं गए हैं लेकिन दुकान के ताले टूटने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ओर लोग सहम उठे हैं। जानकारी के अनुसार गुम्मर स्तिथ एक सरकारी स्कूल के साथ लगती विपिन शर्मा की दुकान के चोरों ने देर रात ताले तोड़ दिए। हालांकि चोर दुकान के ताले तोडऩे के बाद दुकान के अंदर थोड़ा बहुत सामान इधर उधर बिखेर व तोड़फोड़ कर यहां से चलते बने।
PunjabKesari, Police Investigation Image

2 मोबाइल फोन लेकर फरार हुए चोर

बताया जा रहा है कि इस दुकान के साथ ही अन्य एक दुकान में कुछ दिहाड़ीदार मजदूर रहते हैं, जिनके 2 मोबाइल फोन चोर लेकर फरार हो गए हैं। हालांकि मोबाइल चोरी हुए हैं या नहीं इसके बारे में स्थिति स्प्ष्ट नहीं हो पाई है। दिलचस्प बात ये है कि मोबाइल लेने के बाद चोर उसके अंदर रखी सिम कार्ड को वहीं छोड़कर फरार हो गए हैं। चोरी की बारदात का पता सभी को सुबह के समय लगा। इसके बाद इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को लेकर सभी के बयान दर्ज किए। बहरहाल अभी तक इस संबंध में कोई भी मामला नजदीकी थाने में दर्ज नही हुआ है।
PunjabKesari, Crime Spot Image

नहीं टूटा ताला तो कुंडी ही तोड़ डाली

बताया जा रहा है कि जिस दुकान में चोरी का असफल प्रयास हुआ है वह एक करियाने की दुकान है और उसके साथ लगते 3 कमरों में स्टेशनरी व अन्य सामान रखा गया है। दुकान के मालिक का कहना है कि उक्त तीनों दरवाजो के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए हैं। इस बीच एक कमरे का ताला नहीं टूटा तो चोरों ने उसकी कुंडी ही तोड़ दी।
PunjabKesari, Police Investigation Image

चोरी के मामलों में पुलिस के हाथ खाली

उधर, शहर में लगातार हो रही चोरियों ने ज्वालाजी पुलिस की मुस्तैदी की पोल भी खोलकर रख दी है। चोरियों के मामले में संलिप्त आरोपियों को अभी तक पुलिस क्यों नही पकड़ पा रही है, इस पर लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं, साथ ही पुलिस से मांग की हैै की जल्द ही वह आरोपियों को पकड़े। हैरत की बात ये है कि पुलिस प्रसाशन चोरियों की वारदात के बाद लगातार ये दावा कर रहा है कि उसके कुछ कर्मी सिविल ड्रैस में हरेक गली में घूमकर हर संदिग्ध पर पैनी नजर रखें हुए हैं और जल्द ही इस मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगेगी लेकिन अभी भी इन मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं।
PunjabKesari, DSP Jawalaji Image

क्या कहते हैं डीएसपी ज्वालाजी

डीएसपी जवालाजी तिलक राज शर्मा ने कहा कि चोरी की बारदात में पुलिस कार्रवायी कर रही है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। गुम्मर में चोरों द्वारा चोरी का असफल प्रयास किया गया है। मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!