युवक ने पेड़ से लटक कर किया सुसाइड, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

Edited By Ekta, Updated: 22 May, 2018 03:18 PM

the young man hanging from a tree suicide

ऊना के हरोली के गांव सलोह स्थित श्मशानघाट के नजदीक युवक द्वारा पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडोगा निवासी युवक अपनी कार में सलोह नर्सरी के मार्ग पर श्मशानघाट के नजदीक गया, जहां पर उसने...

हरोली (दत्ता): ऊना के हरोली के गांव सलोह स्थित श्मशानघाट के नजदीक युवक द्वारा पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडोगा निवासी युवक अपनी कार में सलोह नर्सरी के मार्ग पर श्मशानघाट के नजदीक गया, जहां पर उसने अपने 2 रिश्तेदारों को अपनी वहां पर मौजूदगी बारे बताया। इसकी सूचना पाकर जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे तब तक युवक पेड़ पर किसी कपड़े के साथ झूल चुका था। परिजनों द्वारा तत्काल उसे पेड़ से लटके हुए को उतारा और ऊना अस्पताल का रुख किया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। 


घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों द्वारा यथास्थिति का जायजा लेते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान दर्शन कुमार पुत्र रोशन लाल (32) निवासी वार्ड नं 3 गांव पंडोगा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक विवाहित था और अपने पीछे डेढ़ वर्ष का पुत्र छोड़ गया है। डी.एस.पी. कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि गांव पंडोगा निवासी युवक द्वारा सलोह के श्मशानघाट के नजदीक पेड़ से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। उन्होंने बताया कि मृतक युवक की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!