जंगल में पेड़ से लटककर प्रवासी मजदूर ने किया Suicide, मौत

Edited By Ekta, Updated: 12 Mar, 2019 12:16 PM

the tree in the forest hanging migrant workers did suicide

नादौन थाना के तहत एक प्रवासी मजदूर ने कथित तौर पर फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक प्रवासी मजदूर मोहम्मद जसूल पुत्र ताज मोहम्मद हुसैन उम्र 32 साल पश्चिमी बंगाल का रहने वाला था और चौडू में चल रहे इरीगेशन पाइप संबंधी...

नादौन (जैन): नादौन थाना के तहत एक प्रवासी मजदूर ने कथित तौर पर फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक प्रवासी मजदूर मोहम्मद जसूल पुत्र ताज मोहम्मद हुसैन उम्र 32 साल पश्चिमी बंगाल का रहने वाला था और चौडू में चल रहे इरीगेशन पाइप संबंधी बिछाने का कार्य कर रहा था। सोमवार सुबह वह जल्दी ही उठकर कार्य पर चला गया, परंतु बाकी लोग जब कार्य के लिए गए तो वहां पर उक्त प्रवासी मजदूर को नदारद पाया गया।

मौके पर मौजूद ठेकेदार सहित अन्य मजदूरों ने उसे ढूंढना शुरू और नजदीक जंगल में वह एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौका पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर के लिए भेज दिया है। वहीं इस संबंध में मामले की छानबीन की जा रही है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह परमार ने बताया कि मृतक प्रवासी मजदूर जोकि पश्चिम बंगाल से है उसके गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी चप्पलें नीचे पड़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया यह घटना आत्महत्या की लग रही है परंतु पोस्टमार्टम के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!