सिरमौर में सड़क हादसों को रोकने के लिए विभाग ने उठाया यह कदम, पढ़ें पूरी खबर

Edited By kirti, Updated: 07 Apr, 2018 02:07 PM

the step taken by the department to stop the road accident

आखिरकार सड़क हादसों से सबक लेते हुए लोक निर्माण विभाग ने सिरमौर जिला की खतरनाक सड़कों के किनारे क्रेश बैरियर लगाना शुरु कर दिए हैं। जिला में अधिकतर स्थानों पर पैराफीट और क्रैश बैरियर नहीं लग पाए हैं जिस वजह से अधिक सड़क हादसे होते है। अब विभाग ने...

 

सिरमौर(सतीश): आखिरकार सड़क हादसों से सबक लेते हुए लोक निर्माण विभाग ने सिरमौर जिला की खतरनाक सड़कों के किनारे क्रेश बैरियर लगाना शुरु कर दिए हैं। जिला में अधिकतर स्थानों पर पैराफीट और क्रैश बैरियर नहीं लग पाए हैं जिस वजह से अधिक सड़क हादसे होते है। अब विभाग ने जिला में ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए है जिन पर इन दिनों क्रैश बेरियर लगाने का काम चल रहा है।

इस कार्य की सराहना कर रहे लोग
अकेले सिरमौर जिला की बात करें तो यहां सालाना सैकड़ों लोग सड़क हादसो में अपनी जान गवांते हैं। एेसे में क्रैश बैरियर हादसों को रोकने में मददगार साबित हो सकते है। वही लोग विभाग के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं लोगों का कहना है कि क्रैश बैरियर लगने से दुर्घटनाओं में कमी आएगी। पिछले लम्बे अरसे से लोग क्रेश बेरियर लगाने की मांग कर रहे थे। फिलहाल सिरमौर जिला के दुर्घटना सम्भावित उपरी इलाके मे क्रैश बैरियर लगाने का काम जोरो पर चल रहा है । उम्मीद करते हैं कि क्षेत्र ग्राम सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगी और कई परिवारों के चिराग बुझने से बजे जाएंगे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!