तिहाल से देहरी कालेज को जाने वाली सड़क बनी दलदल

Edited By kirti, Updated: 21 Aug, 2018 11:15 AM

the road that runs to dahari college from tihal

तिहाल से देहरी कालेज को जाती सड़क की दयनीय हालत स्थानीय लोगों को नर्क भरी जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर रही है। बार-बार विभागीय अधिकारियों व स्थानीय विधायक से आग्रह करने के बावजूद लोगों की उक्त समस्या हल होने का नाम नहीं ले पा रही। लगभग 300 मीटर का...

राजा का तालाब : तिहाल से देहरी कालेज को जाती सड़क की दयनीय हालत स्थानीय लोगों को नर्क भरी जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर रही है। बार-बार विभागीय अधिकारियों व स्थानीय विधायक से आग्रह करने के बावजूद लोगों की उक्त समस्या हल होने का नाम नहीं ले पा रही। लगभग 300 मीटर का रास्ता तो इतना खराब है कि वहां से पैदल गुजरना बहुत ही मुश्किल है।

स्थानीय लोगों रजनीश, शाम, रामकिशन, रंजीत, बीरबल, अशोक कुमार, कपिल शर्मा, राजेश शर्मा, रमेश कुमार, सीताराम, कै. तिलक राज, सूबेदार दिनेश शर्मा, पंडित  हंसराज, लेखराज, चुनीलाल, हरबंस लाल व सोम राज ने विभाग से जल्द उक्त सड़क की दयनीय हालत की सुध लेने की गुहार लगाते हुए उनकी नरक भरी जिंदगी से निजात दिलवाने की अपील की है। वहीं इस संबंध में लोक निर्माण विभाग ज्वाली के अधिशासी अभियंता जगतार सिंह का कहना है कि सड़क का टारिंग टैंडर डाल दिया है। बरसात की वजह से सड़क में फिसलन व कीचड़ की समस्या उत्पन्न हुई है, ऐसे में शीघ्र ही उक्त समस्या का हल कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!