बेटे को बचाने के लिए पुलिस वाले ने खेला खेल, वीडियो ने बयां की हकीकत (Video)

Edited By Ekta, Updated: 21 Nov, 2018 02:32 PM

शिमला के संजौली हिट एंड रन केस में साजिश रचने और मुख्य आरोपी को बचाने के मामले में पुलिस ने अपने ही महकमे के एक कर्मचारी के बेटे सहित चार युवकों को आरोपी बनाया है। इसके अलावा दो हेडकांस्टेबलों को लाइन हाजिर भी किया है। जानकारी के मुताबिक संजौली में...

शिमला (राक्टा): शिमला के संजौली हिट एंड रन केस में साजिश रचने और मुख्य आरोपी को बचाने के मामले में पुलिस ने अपने ही महकमे के एक कर्मचारी के बेटे सहित चार युवकों को आरोपी बनाया है। इसके अलावा दो हेडकांस्टेबलों को लाइन हाजिर भी किया है। जानकारी के मुताबिक संजौली में कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसमें पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया था कि पुलिस मुख्य आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है। एसपी दफ्तर में शिकायत पहुंचने के बाद की गई छानबीन में पुलिस ने नए सिरे से मुकद्दमा दर्जकर चारों युवकों को आरोपी बनाया है। उन्होंने कहा था कि कार से टक्कर मारने वाला पुलिस कर्मचारी का बेटा है और उससे बचाने की कोशिश हो रही है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले जांच अधिकारी को लाइन हाजिर किया और फिर दोबारा मामले की जांच की।
PunjabKesari

29 अक्तूबर की रात क्या हुआ था 
पुलिस के मुताबिक 29 अक्तूबर को रात करीब 9 बजे संजीव चौहान (42) निवासी गांव चिला देवठी देहा चौपाल, संजौली चौक के पास एक दुकान से सामना लेकर बाहर निकले और घर की तरफ चल पड़े। इसी दौरान 9 बजकर 6 मिनट पर रोड की तरफ से एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार आई और उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह सड़क पर उछलकर बेहोश हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पवन की पीजीआई में मौत हो गई। संजीव का अभी भी आईजीएमसी में इलाज चल रहा है। 

पुलिस का बेटा ड्राइव कर रहा था कार 
घटना का खुलासा सीसीटीवी कैमरे से खुला। जहां पता चला कि किस कार ने संजीव चौहान को हिट किया है। यह कार किसी पुलिस वाले की है। इतना ही नहीं घटना के समय कार को उसी का ही बेटा चला रहा था। 

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!