एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे The Great Khali, जानिए किसके साथ होगी फाइट (Video)

Edited By Ekta, Updated: 06 Nov, 2019 01:40 PM

पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप द ग्रेट खली एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे हैं। खास बात तो यह है कि उनकी यह फाइट और कहीं नहीं बल्कि भारत में होने जा रही है। कई विदेशी रेस्लर भी इसमें अपना दम दिखाएंगे। यह मुकाबले दिसंबर में देखने को मिलेंगे।...

रामपुर बुशहर: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप द ग्रेट खली एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे हैं। खास बात तो यह है कि उनकी यह फाइट और कहीं नहीं बल्कि भारत में होने जा रही है। कई विदेशी रेस्लर भी इसमें अपना दम दिखाएंगे। यह मुकाबले दिसंबर में देखने को मिलेंगे। हिमाचल के रामपुर में अगले महीने एमएमए की तर्ज पर अल्टीमेट फाइट लीग का रोमांच देखने को मिलेगा। 
PunjabKesari

डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारत का नाम चमकाने वाले हिमाचल के दलीप सिंह खली इसमें आकर्षण का केंद्र होंगे। 15 दिसंबर को रामपुर के पाटबंगला मैदान में फाइट लीग होगी। इसमें कुल 10 फाइट होंगी। भारत के अलावा ब्राजील, अफगानिस्तान, रूस, थाइलैंड, अमेरिका सहित अन्य देशों के फाइटर भी आएंगे। बता दें कि 'हम फिट तो इंडिया फिट' मुहिम के तहत हिमाचल के रामपुर में अगले महीने एमएमए की तर्ज पर Ultimate Fight League (यूएफएल) का रोमांच देखने को मिलेगा। डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारत का नाम चमकाने वाले हिमाचल के दलीप सिंह खली इसमें आकर्षण का केंद्र रहेंगे।
PunjabKesari

रामपुर में यह प्रतियोगिता युवाओं को नशे से दूर रखने और खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए यूएफएल करवाई जा रही है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के 16 पुरुष और 4 महिला रेसलर भाग लेंगे। तियोगिता में जिला शिमला की ननखड़ी तहसील के कपिल देव और मंडी जिले के छतरी निवासी साहिल राणा भी रिंग में उतरेंगे।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!