जिला कांग्रेस कमेटी ने सरकार पर बोला हल्ला, कहा-इन्वेस्टर मीट के नाम पर की मौज मस्ती

Edited By Simpy Khanna, Updated: 12 Nov, 2019 03:15 PM

the district congress committee spoke

केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ने बाजार में रैली निकाल कर खूब हल्ला बोला। धरना प्रदर्शन के दौरान गांधी चैक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर,...

हमीरपुर (अरविंदर) : केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ने बाजार में रैली निकाल कर खूब हल्ला बोला। धरना प्रदर्शन के दौरान गांधी चैक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज और सब्जी की माला डालकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।
PunjabKesari

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में हुई इन्वेस्टर मीट पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर बीजेपी ने मौज मस्ती की है। अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपना पक्ष रखने में पूरी तरह नाकाम हो गई है और इन्वेस्टर मीट में केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोई मदद नहीं की है। उन्होंने कहा कि धारा 118 को किनारे रखते हुए हिमाचल निर्माता डा वाईएस परमार का नाम तक नहीं लिया है क्योकि बीजेपी धारा 118 के साथ खिलवाड़ कर रहे है इसलिए डर के मारे परमार के नाम को याद तक नहीं किया गया है।
PunjabKesari

केश अग्निहोत्री ने सरकार पर पीएम मोदी को गुमराह करने के आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल में हवाई विस्तार, सड़क विस्तार और रेल विस्तार के नाम पर अपने भाषण में बहुत कुछ कहा लेकिन धरातल पर हिमाचल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है और पीएम मोदी को भी प्रदेश बीजेपी के साथ अफसरशाही गुमराह करने में लगी हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना शर्मशार करने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में धर्म के नाम पर ऐसी घटनाएं घट रही है जिससे कानून का ग्राफ गिर रहा है जो कि चिंता का विषय बना हुआ है।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के उना में हुए एबीवीपी सम्मेलन में नशे के खिलाफ आंदोलन छेडने की बात पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश में नशे के खिलाफ चली मुहिम में कांग्रेस सरकार के साथ है लेकिन लगता है कि प्रदेश सरकार का नशा को मिटाना प्रमुख एजेंडा में शामिल नही है। जिस कारण प्रदेश सरकार नशा को खत्म करने में नाकाम साबित हो रही है। और आगामी दिनों में आंदोलन की बात कर रही है। प्रदर्शन में नादौन विधायक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नदारद रहने पर कांग्रेस प्रदेशाध्क्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि निजी कार्यक्रम के चलते सुक्खू प्रदर्शन में नहीं पहुंच पाए है। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांग्रेस पर दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बताएं कि बीजेपी में आज खेमे नजर आ रहे है उनकी सीएम फिकर करे। उन्होंने कहा कि यह वह कांग्रेस है जो बीजेपी को आने वाले समय में सता से बाहर करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!