ऑर्थो OPD में महिला मरीज से छेड़छाड़, सिरफिरे की जमकर हुई धुनाई

Edited By Vijay, Updated: 08 Aug, 2018 11:14 PM

teasing with woman patient in ortho opd

डा. राधाराकृष्णन मैडीकल कालेज हमीरपुर में बुधवार को तब माहौल गरमा गया, जब ऑर्थो ओ.पी.डी. के बाहर लगी भीड़ में उपचार के लिए आए मरीजों व तीमारदारों ने एक व्यक्ति को धुन डाला।

हमीरपुर: डा. राधाराकृष्णन मैडीकल कालेज हमीरपुर में बुधवार को तब माहौल गरमा गया, जब ऑर्थो ओ.पी.डी. के बाहर लगी भीड़ में उपचार के लिए आए मरीजों व तीमारदारों ने एक व्यक्ति को धुन डाला। एक महिला मरीज का आरोप था कि एक व्यक्ति भीड़ का फायदा उठाकर उससे बदतमीजी कर रहा है। इसी को लेकर दोनों में बहसबाजी होने लगी तथा वहां उपस्थित लोगों ने उस व्यक्ति की पिटाई कर डाली। हालांकि इतनी देर में सिक्योरिटी कर्मचारियों ने वहां आकर स्थिति को संभालते हुए उस व्यक्ति को भीड़ से बचाया।

बार-बार पीछे से छू रहा था व्यक्ति
महिला का कहना था कि जब वह ऑर्थो ओ.पी.डी. के बाहर वह अपनी बारी का इंतजार कर रही थी तब उसके पीछे लाइन में खड़ा पुरुष उसे बार-बार पीछे से छू रहा था। ऐसा एक बार नहीं बल्कि वो उसे बार-बार छू रहा था। ऐसी हरकत पर महिला ने उसे चप्पल से धुन डाला। इतना ही नहीं, उसके परिवार के लोगों ने भी उसकी खूब पिटाई की। देखते ही देखते वहां पर भीड़ इक_ा हो गई तथा पुरुष का मार-मार कर बुरा हाल कर दिया। अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा में तैनात गार्ड्स ने पुरुष को भीड़ से बचाया।

खराब टोकन डिस्प्ले प्लेट बनी है मुसीबत
अस्पताल में रोजाना ओ.पी.डी. 1200 के पार हो रही है, जिसके चलते हर डाक्टर की ओ.पी.डी. के बाहर भीड़ लगी रहती है। गौरतलब है कि मैडीकल कालेज बनने के बाद अस्पताल में जहां डाक्टरों की संख्या बढ़ी है, वहीं भारी संख्या में मरीज भी यहां पर उपचार के लिए पहुंच रहे हैं। बुधवार को हुई इस घटना में यह पाया गया कि यदि अस्पताल में लगी टोकन डिस्प्ले प्लेट काम कर रही होती तो न तो डाक्टर की ओ.पी.डी. के बाहर भीड़ लगती और न ही इस तरह की घटना घटती। मरीज अपनी बारी के इंतजार में ही डाक्टर की ओ.पी.डी. के बाहर खड़े होते हैं ताकि उन्हें अपनी बारी का पता चल सके।

कोई नहीं उठाता 100 नंबर
अस्पताल में हुई घटना की सूचना देने के लिए अस्पताल में मौजूद एक व्यक्ति ने 100 नंबर पर कॉल की तो किसी ने नहीं उठाई। इस पर लोगों का कहना है कि 100 नंबर पर की जाने वाली कॉल को नहीं उठाया जाता है तो एमरजैंसी नंबर देने का क्या फायदा है।

टोकन डिस्प्ले प्लेट को ठीक करेगा अस्पताल प्रशासन
राधाकृष्णन मैडीकल कालेज हमीरपुर के चिकित्सा अधीक्षक डा. अनिल वर्मा ने बताया कि अस्पताल में ऑर्थो वार्ड के बाहर एक व्यक्ति की पिटाई का मामला सामने आया है। भीड़ होने के कारण ऐसे स्थिति पेश आई है। अस्पताल प्रशासन टोकन डिस्प्ले प्लेट को ठीक व सुचारू रूप से चलाने की कोशिश करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!