विस सत्र में सरकार की नाकामियों पर कांग्रेस लेगी हिसाब : राणा

Edited By Kuldeep, Updated: 08 Dec, 2019 05:28 PM

sujanpur vis session government failures congress

धर्मशाला में शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र के लिए रवाना होने से पहले सुजानपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा जी ने कहा कि बीते 2 साल में वर्तमान प्रदेश सरकार का कार्यकाल निराशाजनक व नाकामियों से भरा पड़ा है।

सुजानपुर: धर्मशाला में शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र के लिए रवाना होने से पहले सुजानपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा जी ने कहा कि बीते 2 साल में वर्तमान प्रदेश सरकार का कार्यकाल निराशाजनक व नाकामियों से भरा पड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार के 2 साल पुलिस भर्ती, आयुर्वेद दवा खरीद, स्कूल वर्दी खरीद, हिमुडा में भूमि खरीद फरोख्त सहित कई ऐसे घपलों की कालिख लेकर आए हैं, जिन पर सरकार को सशक्त व सजग विपक्ष के नाते घेरा जाएगा तो ग्लोबल इन्वैस्टर मीट को लेकर जवाब मांगा जाएगा।

भ्रष्टाचार से आकंठ तक डूबी इस सरकार के राज में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है

उन्होंने कहा कि इस इन्वैस्टर मीट पर करोड़ों खर्चने के बाद प्रदेश व हिमाचली युवाओं को कितना लाभ लेकर आया है, उस पर सरकार को जवाब देना ही होगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से आकंठ तक डूबी इस सरकार के राज में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। उन्होंने कहा कि सरकार ने विपक्ष के सवालों के डर से भले इस सत्र के दिनों में कटौती कर दी हो लेकिन विपक्ष जनता के मुद्दों को लेकर सजग है तथा सरकार जनहित के मुद्दों से भाग नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार को अपने 2 साल के कार्यकाल के बही खातों का हिसाब देना ही होगा।

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!