राजेंद्र राणा बोले-सुजानपुर से रामलाल को लीड भी मिलेगी और जीत भी

Edited By kirti, Updated: 13 Apr, 2019 10:39 AM

sujanpur from ram lal to lead  will meet

केंद्र्रीय कांग्रेस हाईकमान द्वारा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में घोषित किए गए कांग्रेसी प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से लीड दिलवाई जाएगी और उन्हें जितवाया भी जाएगा। लोकसभा चुनावों के लिए सुजानपुर कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है और जिस...

सुजानपुर : केंद्र्रीय कांग्रेस हाईकमान द्वारा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में घोषित किए गए कांग्रेसी प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से लीड दिलवाई जाएगी और उन्हें जितवाया भी जाएगा। लोकसभा चुनावों के लिए सुजानपुर कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है और जिस तरह से विधानसभा चुनावों में इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने इतिहास रचा था उसी तर्ज पर लोकसभा चुनावों में भी इतिहास रचा जाएगा। यह बातें सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर आयोजित कांग्रेस वर्कर मीटिंग के दौरान कहीं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले ही साफ किया था कि कांग्रेस पार्टी जिस किसी को भी पार्टी टिकट देगी विधायक राजेंद्र राणा और उनके बेटे और उनकी विधानसभा क्षेत्र की जनता पार्टी प्रत्याशी के लिए दिन रात मेहनत करेंगे। विधायक ने कहा कई बार उन्हें लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने को कहा गया व साथ ही टिकट घोषणा से 1 दिन पहले भी उन्हें चुनाव लडऩे के लिए बोला गया लेकिन उन्होंने जो बात पहले बोल रखी थी कि किसी भी कीमत पर लोकसभा का चुनाव लड़ा नहीं जाएगा क्योंकि वह सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के खिलाफ कभी नहीं जा सकते। ऐसे में यहां की जनता ने उन्हें विधायक बनाया है और वह विधायक बनकर ही क्षेत्र के लोगों की सेवा करते रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!