स्कूल की प्रार्थना सभा में खूनी संघर्ष, एक ने 2 छात्रों को घोंपा चाकू

Edited By Vijay, Updated: 09 Oct, 2018 07:51 PM

students fight in prayer time of school attack with knife on student

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अंतर्गत आते नालागढ़ में एक सरकारी स्कूल में मंगलवार को प्रार्थना सभा के दौरान एक छात्र ने दूसरे को चाकू घोंप दिया। यह वारदात नालागढ़ के राजपुरा सीनियर सैंकेडरी स्कूल में हुई बताई जा रही है तथा उक्त दोनों छात्र जमा एक व...

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अंतर्गत आते नालागढ़ तहत राजपुरा के सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। घटना उस समय हुई जब स्कूल में प्रार्थना सभा चल रही थी। इसी दौरान जमा एक कक्षा के छात्र ने जमा दो कक्षा के 2 छात्रों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान अध्यापकों की मदद से छात्रों को आरोपी युवक से छुड़वाया गया। वहीं हमले में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नालागढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
PunjabKesari
मामले में संज्ञान लेते हुए स्कूल प्रशासन की ओर से आरोपी को स्कूल से निकाल दिया गया है और पुलिस को शिकायत देकर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इन तीनों छात्रों में बीते दिन किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि पीड़ित छात्रों ने आरोपी छात्र को बुरी तरह से पीट दिया था, जिसके चलते आरोपी छात्र ने सुबह प्रार्थना सभा में दोनों छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
इस बारे में जब हमने स्कूल के प्रिंसीपल अदित कंसल से बात की तो उन्होंने कहा है कि मामला सामने आने के बाद से ही उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी छात्र को स्कूल से निकाल दिया है और पुलिस को शिकायत देकर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि स्कूल में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी व अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!