शाहपुर कालेज में रिक्त पदों को लेकर छात्रों ने खोला मोर्चा, SDM को सौंपा ज्ञापन

Edited By Vijay, Updated: 03 Aug, 2018 07:19 PM

students against on vacant posts in college memorandum handed over to sdm

शाहपुर कालेज स्टूडैंट्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को आक्रोषित एसोसिएशन व कालेज छात्र-छात्राओं ने कालेज में रिक्त चल रहे हिंदी व संस्कृत अध्यापकों के पदों को तुरंत भरने, कालेज के पास छतड़ी में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय...

धर्मशाला: शाहपुर कालेज स्टूडैंट्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को आक्रोषित एसोसिएशन व कालेज छात्र-छात्राओं ने कालेज में रिक्त चल रहे हिंदी व संस्कृत अध्यापकों के पदों को तुरंत भरने, कालेज के पास छतड़ी में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एच.आर.टी.सी. की बसें न रोकने, साइंस ब्लॉक में चारदीवारी लगाना, कालेज में बाहरी लोगों का आना-जाना व उनकी कालेज में हस्तक्षेप पर रोक लगाने, ठंडे पानी के कूलर को ठीक करवाने, कालेज में 2 से अधिक सुरक्षा गार्ड तैनात करने, स्पोर्ट्स टीचर तैनात करने व बिजली समस्या से निजात दिलवाने के लिए एस.डी.एम. शाहपुर जगन ठाकुर के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा।


...तो आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगी एसोसिएशन
एस.डी.एम. शाहपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रेषित मांग पत्र में एसोसिएशन ने चेतावनी भी दी है कि उनकी मांगों को अगर जल्द से जल्द हल नहीं किया गया तो वह सड़कों पर उतकर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगी। उधर, एस.डी.एम. ने तमाम मांगों को सरकार व संबंधित निदेशालय को भेजने व अपने स्तर पर इनका हल करवाने का आश्वासन दिया है। एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष अमन ठाकुर, कैंपस अध्यक्ष मोहित राणा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोनाली बलौरिया व महासचिव शगुन धीमान ने कहा कि कालेज में पिछले काफी समय से ङ्क्षहदी व संस्कृत प्रवक्ताओं के पद रिक्त चल रहे हैं जिसके कारण छात्राओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


कालेज में जल्द भरा जाए स्पोर्ट्स टीचर का पद
छात्राओं ने कालेज में स्पोर्ट्स टीचर का पद भरने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि टीचर न होने की वजह से कालेज में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं। इतना ही नहीं छात्राओं ने कालेज में बिजली समस्या का हल करने की मांग भी एस.डी.एम. के समक्ष रखी है।

बस स्टैंड छतड़ी पर एच.आर.टी.सी. का इंस्पैक्टर तैनात
एस.डी.एम. शाहपुर जगन ठाकुर ने बताया कि शाहपुर स्टूडैंट्स एसोसिएशन ने कालेज से संबंधित मांग पत्र सौंपा है। बस स्टैंड छतड़ी पर एच.आर.टी.सी. के इंस्पैक्टर की तैनाती कर दी है तथा उसने कार्रवाई भी शुरू कर दी है, वहीं अन्य मांगों को सरकार के समक्ष रखा जाएगा तथा जल्द ही इन समस्याओं का निपटारा कर दिया जाएगा। वहीं धर्मशाला बस डिपो के आर.एम. पंकज चड्ढा ने कहा कि शाहपुर कालेज के पास एच.आर.टी.सी. का इंस्पैक्टर तैनात कर दिया गया है, इसके बाद यदि एच.आर.टी.सी. चालक बस नहीं रोकते हैं तो इसकी जानकारी तुरंत इंस्पैक्टर को दी जाए ताकि चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!