उफनते नाल में बहा 7वीं कक्षा का छात्र, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

Edited By Kuldeep, Updated: 13 Aug, 2018 06:20 PM

student of 7th class float in ravine no clue yet

जाबली पंचायत के तहत दत्यार गांव के साथ लगते रानी गांव का 7वीं कक्षा का एक छात्र उफनते नाले को पार करते समय पानी के तेज बहाव में बह गया। नाले में पानी का बहाव इतना अधिक था कि बच्चा बहते हुए कौशल्या खड्ड में पहुंच गया और वह कुछ ही पलों में कौशल्या...

परवाणु: जाबली पंचायत के तहत दत्यार गांव के साथ लगते रानी गांव का 7वीं कक्षा का एक छात्र उफनते नाले को पार करते समय पानी के तेज बहाव में बह गया। नाले में पानी का बहाव इतना अधिक था कि बच्चा बहते हुए कौशल्या खड्ड में पहुंच गया और वह कुछ ही पलों में कौशल्या खड्ड में अदृश्य हो गया। इस दौरान बच्चे के साथ उसका दादा भी था और बच्चे के बहने के समय दादा ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद परवाणु पुलिस, दमकल विभाग के जवान व ग्रामीणों ने कौशल्या खड्ड में दत्यार से लेकर कामली तक तलाश शुरू की है और दमकल विभाग व ग्रामीणों की एक टीम को कौशल्या खड्ड में पिंजौर में बने डैम में तलाश के लिए भेजा गया है लेकिन अभी तक बच्चे के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है।

दादा के साथ स्कूल के लिए निकला था छात्र
जानकारी के अनुसार हिमांशु पुत्र माया दत्त निवासी रानी गांव तहसील कसौली जिला सोलन परवाणु के किसी निजी स्कूल में पढ़ता था और वह सुबह अपने दादा के साथ स्कूल के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्चे ने अपने दादा का हाथ पकड़ा था और दादा की पीठ पर एक और छोटी लड़की थी। इसके बाद गांव के साथ लगते नाले को पार करते समय बच्चे का हाथ छूट गया और बच्चा नाले में जा गिरा और बह कर कौशल्या खड्ड पहुंच गया, जिसके बाद बच्चा पानी के तेज बहाव में अदृश्य हो गया।

कौशल्या खड्ड में दिखा पहली बार इतना पानी
तेज बारिश के बाद कौशल्या खड्ड में पानी कई गुना अधिक बढ़ गया। बताया जा रहा है कि कौशल्या खड्ड में इतना पानी पहली बार आया है और इससे पहले कभी भी इतना अधिक पानी नहीं आया है। परवाणु एस.एच.ओ. वीरेंद्र चौहान का कहना है कि नदी में बच्चा बहने का मामला सामने आया है। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है।

सूचना मिलते ही मौके पर भेजी फायर टीम
दमकल विभाग परवाणु फायर ऑफिसर बंसी राम भाटिया का कहना है कि इस बारे में सूचना मिलते ही टीम को मौके के लिए रवाना किया गया और बच्चे की तलाश शुरू की गई, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। हमने एक टीम को पिंजौर के डैम में भी भेजा था, लेकिन वहां पर भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!