CU के शिलान्यास में देरी पर बिफरा संघर्ष मोर्चा, रैली निकाल SDM को सौंपा ज्ञापन

Edited By Vijay, Updated: 03 Aug, 2018 06:16 PM

struggle front anger on delay in laying of cu memorandum to sdm

सी.यू. संघर्ष मोर्चा देहरा ने शुक्रवार को केंद्रीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास में हो रही देरी को लेकर आक्रोश रैली निकाली। इसके बाद उपमंडलाधिकारी नागरिक देहरा धनवीर ठाकुर के माध्यम से प्रदेश व केंद्र सरकार को ज्ञापन भेजा।

देहरा: सी.यू. संघर्ष मोर्चा देहरा ने शुक्रवार को केंद्रीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास में हो रही देरी को लेकर आक्रोश रैली निकाली। इसके बाद उपमंडलाधिकारी नागरिक देहरा धनवीर ठाकुर के माध्यम से प्रदेश व केंद्र सरकार को ज्ञापन भेजा। इस अवसर पर संघर्ष मोर्चा के प्रवक्ता पवन शर्मा ने कहा कि यदि सरकार 15 अगस्त से पहले सरकार सैंट्रल यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के संदर्भ में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो मोर्चा आंदोलन करने से भी परहेज नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि सी.यू. की सौगात मिले 10 साल का समय बीत चुका है किंतु आज दिन तक उसका शिलान्यास नहीं हो पाया है।

अपने हक के लिए किसी भी हद तक जा सकती है देहरा की जनता
उन्होंने कहा कि देहरा की जनता सी.यू. का अपना हक लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने देहरा में सी.यू. का शिलान्यास 2 महीने के अंदर करने की बात कही थी लेकिन अब 4 महीने होने को आए हैं लेकिन शिलान्यास का कोई नामोनिशान नहीं है। संघर्ष मोर्चा के महासचिव सुशील शर्मा ने कहा कि पहले भाजपा कहती थी कि कांग्रेस सरकार देहरा में सी.यू. का निर्माण नहीं होने दे रही लेकिन अब जब केंद्र व प्रदेश में दोनों ही तरफ  भाजपा की सरकारे हैं तो फिर देहरा में शिलान्यास में देरी क्यों हो रही है।

अनुराग जल्द निभाएं देहरा की जनता से किया वायदा
उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर देहरा की जनता से किया वायदा जल्द निभाएं, नहीं तो उन्हें भयंकर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। सुशील ने कहा कि सी.यू. को आगामी लोकसभा चुनावों में चुनावी मुद्दा नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि देहरा में सी.यू. के शिलान्यास की तिथि शीघ्र घोषित नहीं कि जाती है तो सी.यू. संघर्ष मोर्चा जक्का जाम, आमरन अनशन एवं आत्मदाह तक करने से गुरेज नहीं करेगा। इस अवसर पर अमर सिंह, करनैल पटियाल, केवल वालिया, सुभाष चौहान, सुनील कश्यप, विनोद शर्मा, अनिल चौधरी, विजय वंटा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!