12वें दिन भी जारी रही डाक कर्मियों की हड़ताल

Edited By Vijay, Updated: 03 Jun, 2018 12:21 AM

strike of postal workers continuing on the 12th day

अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ ग्रामीण डाक सेवक चम्बा मंडल ने शनिवार को अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल को जारी रखते हुए जिला मुख्यालय में केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन किया।

चम्बा: अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ ग्रामीण डाक सेवक चम्बा मंडल ने शनिवार को अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल को जारी रखते हुए जिला मुख्यालय में केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन किया। संघ के उपाध्यक्ष ने कहा कि शनिवार को उनकी हड़ताल 12वें दिन में प्रवेश कर गई लेकिन अफसोस की बात है कि केंद्र सरकार के साथ अभी तक विभाग ने भी इस मामले के प्रति अपनी गंभीरता नहीं दिखाई है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण डाक सेवकों को वर्षों से अपनी मांगों के पूरा होने का आश्वासन मिलता रहा लेकिन अब इस वर्ग ने अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए आर-पार की लड़ाई छेड़ रखी है।


मांगें पूरी होने तक जारी रहेगी अनिश्चितकालीन हड़ताल
उन्होंने कहा कि यही वजह है कि अबकी बार अपनी मांगों के पूरा होने से पहले यह वर्ग अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल को समाप्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस हड़ताल से डाक विभाग की छवि पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व विभाग को निश्चित तौर पर इस मामले पर गंभीरता दिखाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। ग्रामीण डाक सेवकों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर जिला मुख्यालय में नारेबाजी की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!