SSA ने जारी किया शैड्यूल, विंटर वैकेशन स्कूलों में इस दिन से शुरू होंगी परीक्षाएं

Edited By Simpy Khanna, Updated: 06 Nov, 2019 10:05 AM

ssa released schedule examinations

प्रदेश के विंटर वैकेशन स्कूलों में 2 दिसंबर से वार्षिक परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। इसको लेकर एस.एस.ए. ने पहली से चौथी, छठी और सातवीं कक्षा की परीक्षाओं का शैड्यूल जारी किया है। इसके तहत 2 दिसंबर को पहली कक्षा का हिंदी का पेपर होगा जबकि दूसरी कक्षा का...

शिमला (प्रीति): प्रदेश के विंटर वैकेशन स्कूलों में 2 दिसंबर से वार्षिक परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। इसको लेकर एस.एस.ए. ने पहली से चौथी, छठी और सातवीं कक्षा की परीक्षाओं का शैड्यूल जारी किया है। इसके तहत 2 दिसंबर को पहली कक्षा का हिंदी का पेपर होगा जबकि दूसरी कक्षा का हिसाब, तीसरी कक्षा का अंग्रेजी और चौथी कक्षा का ई.वी.एस. का पेपर होगा। इसी तरह 3 दिसंबर को पहली कक्षा का गणित, दूसरी कक्षा का अंग्रेजी, तीसरी कक्षा का ई.वी.एस. और चौथी कक्षा का हिंदी का पेपर होगा। 4 दिसंबर को पहली कक्षा का अंग्रेजी, दूसरी कक्षा का हिंदी, तीसरी कक्षा का गणित, और चौथी कक्षा का अंग्रेजी का पेपर लिया जाएगा। इसी तरह 5 दिसम्बर को पहली कक्षा का अंग्रेजी, दूसरी कक्षा का हिंदी, तीसरी कक्षा का हिंदी और चौथी कक्षा का गणित का पेपर होगा।

छठी और सातवीं कक्षा की यह रहेगी डेटशीट : 2 दिसम्बर को छठी कक्षा का गणित का पेपर होगा, जबकि सातवीं कक्षा का हिंदी का पेपर लिया जाएगा। 3 दिसंबर को छठी कक्षा का संस्कृत का पेपर व सातवीं कक्षा का गणित का पेपर होगा। 4 दिसंबर को छठी कक्षा का विज्ञान का पेपर लिया जाएगा, जबकि सातवीं कक्षा का ड्राइंग का पेपर होगा। 5 दिसंबर को छठी कक्षा का योग व संस्कृत का पेपर लिया जाएगा, जबकि सातवीं कक्षा का विज्ञान का पेपर होगा। 6 दिसंबर को छठी कक्षा का अंग्रेजी का पेपर व सातवीं कक्षा का संस्कृत का पेपर होगा। इसी तरह 7 दिसंबर को छठी कक्षा का हिंदी का पेपर होगा, जबकि सातवीं कक्षा का सामाजिक विज्ञान का पेपर लिया जाएगा। 9 दिसंबर को छठी कक्षा का सामाजिक विज्ञान व सातवीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर लिया जाएगा। इसी तरह 10 दिसम्बर को छठी कक्षा का ड्राइंग और सातवीं कक्षा का योग व संस्कृत का पेपर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!