SP साहब! उसे गिरफ्तार करो नहीं तो वीडियो वायरल कर देगा (Video)

Edited By Ekta, Updated: 03 Jul, 2018 09:32 AM

एसपी साहब! उसे जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर लो वरना वो मेरे वीडियो वायरल कर देगा। एसपी मंडी से मिलने पहुंची यह महिला यही गुहार लगा रही है। 29 वर्षीय पीड़िता मंडी जिला की बल्हघाटी में रहती है और एक निजी कंपनी में काम करती है। उसका मायका जिला के धर्मपुर...

मंडी (नीरज): एसपी साहब! उसे जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर लो वरना वो मेरे वीडियो वायरल कर देगा। एसपी मंडी से मिलने पहुंची यह महिला यही गुहार लगा रही है। 29 वर्षीय पीड़िता मंडी जिला की बल्हघाटी में रहती है और एक निजी कंपनी में काम करती है। उसका मायका जिला के धर्मपुर क्षेत्र में है जबकि ससुराल बिलासपुर जिला के घुमारवीं में। महिला ने अपने पति से तलाक के लिए आवेदन कर रखा है। इसी बात का फायदा बैहना गांव के एक युवक ने उठाया और इसे शादी का झांसा देकर अपने चंगुल में फंसा लिया। काम के बहाने से महिला को एक निजी होटल में बुलाया और वहां शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं युवक ने महिला के अश्लील वीडियो भी बनाए और फोटो भी खींचे। 
PunjabKesari

यह घटना इसी वर्ष जनवरी महीने की है। महिला का कहना है कि इसके बाद इन्हीं अश्लील वीडियो और फोटो के दम पर वो बार-बार मनमानी करता रहा। यहां तक की महिला से पैसे भी एैंठे जिसकी रसीदें इसके पास मौजूद हैं। जून महीने में जब महिला युवक की मनमानी से परेशान हो गई तो गागल पुलिस चौकी में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। यहां पर युवक के परिजनों ने पुलिस चौकी में आकर महिला को घर ले जाने और अपने बेटे से शादी करवाने की हामी भरी और उसे अपने घर ले भी गए। लेकिन घर ले जाकर महिला के साथ कुछ और ही हुआ। वहां उसके साथ मारपीट हुई और उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए।


इसके बाद महिला ने बीती 21 जून को फिर से शिकायत दर्ज करवाई। इस बार पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू की। इतने में आरोपी युवक अदालत की शरण में चला गया और वहां से अंतरिम जमानत ले ली। हालांकि अभी कोर्ट ने पूर्ण रूप से जमानत नहीं दी है। महिला का कहना है कि अभी भी आरोपी उसे धमकियां दे रहा है और जिस फोन से उसने वीडियो बनाया था वो फोन अभी तक उसके पास है। उसने पुलिस से आरोपी को जल्द हिरासत में लेने और फोन को भी अपने कब्जे में लेने की मांग उठाई है।


एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी अभी अंतरिम जमानत पर है और इसकी जमानत पर अभी सुनवाई होनी है। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा लिए गए हैं। कोर्ट में पुलिस मजबूती के साथ अपना पक्ष रखेगी ताकि आरोपी को जमानत न मिले और पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई कर सके। वहीं पीड़िता इन सब बातों से परेशान होकर अपनी नौकरी तक छोड़ने के लिए मजबूर हो गई है। शारीरिक प्रताड़ना के बाद मिल रही मानसिक प्रताड़ना को झेल रही महिला ने कानून के रखवालों से न्याय की गुहार लगाई है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!