सोलन RTO ऑफिस में लेनदेन होगा अब कैशलेस, अब नहीं करना पड़ेगा नकद भुगतान

Edited By Ekta, Updated: 26 Mar, 2019 04:48 PM

solan rto office will now be cashless

सोलन की जनता को अब आरटीओ ऑफिस में काम करवाने के लिए नकद भुगतान नहीं करना होगा। आगामी 2 अप्रैल से सोलन के आरटीओ कार्यालय पूर्ण रूप से कैशलेस होगा और कार्यालय में सभी कार्यो के लेनदेन के लिए डेबिड व क्रेडिट कार्ड से किया जाएगा। परिवहन विभाग से मिले...

सोलन (नरेश पाल): सोलन की जनता को अब आरटीओ ऑफिस में काम करवाने के लिए नकद भुगतान नहीं करना होगा। आगामी 2 अप्रैल से सोलन के आरटीओ कार्यालय पूर्ण रूप से कैशलेस होगा और कार्यालय में सभी कार्यो के लेनदेन के लिए डेबिड व क्रेडिट कार्ड से किया जाएगा। परिवहन विभाग से मिले आदेशों के बाद आरटीओ ऑफिस में जनता की सुविधा एवं कार्यो में पारदर्शिता लेन के लिए सुविधा शुरू की जा रही है। उल्लेखनीय है कि आरटीओ ऑफिस में पैसों का लेन-देन काफी होता है। इसके लिए परिवहन निगम ने सभी आरटीओ ऑफिस को कैशलेस बनाने की मुहीम चलाई है। 
PunjabKesari

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सोलन आरटीओ सोलन सुरेश कुमार सिंघा ने बताया कि  कैशलेस सुविधा को सोलन में 2 अप्रैल से शुरू कर दिया जाएगा। जिससे लोगों को यहां होने वाली लेन-देन में पारदर्शिता बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रणाली से लोगों को काफी फायदा मिलेगा और लोगों को इसके प्रति जागरूक भी किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील भी की है आरटीओ कार्यालय में अपना काम करवाने के लिए खुद आएं ताकि उनके साथ किसी तरह का फ्रॉड ना हो।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!