प्रसिद्ध उद्योगपति सुमित सिंगला सोलन आइकोनिक अवार्ड 2022 से सम्मानित

Edited By Kuldeep, Updated: 23 May, 2022 07:33 PM

solan industrialist sumit singla honored

सोलन में आयोजित भव्य समारोह में हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सहजल ने क्योरटैक ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर और अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक चेयरमैन सुमित सिंगला को उनकी सामाजिक क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों को देखते हुए...

बीबीएन / सोलन: सोलन में आयोजित भव्य समारोह में हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सहजल ने क्योरटैक ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर और अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक चेयरमैन सुमित सिंगला को उनकी सामाजिक क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों को देखते हुए सोलन आइकोनिक अवार्ड 2022 से सम्मानित किया। गौरतलब है कि अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसायटी के चेयरमैन सुमित सिंगला समाज सेवा के क्षेत्र में भी राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित हो चुके हैं।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सहजल ने क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर और अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक चेयरमैन सुमित सिंगला की समाज सेवा के क्षेत्र में अभूतपूर्व उपलब्धियों पर भूरी भूरी सराहना करते हुए कहा कि सोसायटी द्वारा गत समय में रक्तदान शिविर, कोविड के दौरान महत्वपूर्ण सहायता कार्य, पर्यावरण को बचाने हेतु वृक्षारोपण करवाए जाने जैसे सामाजिक कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यदि सभी उद्योगपति समाज के प्रति इसी प्रकार अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें तो समाज और भी बढिय़ा हो सकता है।

इस अवसर पर सुमित सिंगला ने कहा कि दुनिया में ग्लोबल वाॄमग के चलते गर्मी के मौसम में 30 से 35 डिग्री तक रहने वाला तापमान अब बढ़कर 50 डिग्री तक पहुंच रहा है जिससे बचने के लिए वृक्षारोपण किया जाना ही एकमात्र हल है। उल्लेखनीय है कि अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसायटी द्वारा बी.बी.एन. (बद्दी ) एरिया के आसपास विभिन्न प्रकार के 2 लाख से अधिक छायादार, फलदार वृक्ष सड़कों के किनारे, पहाडिय़ों पर और विभिन्न सरकारी  विभागों में लगाए गए जबकि बी.बी.एन. (बद्दी ) एरिया के कई पार्कों का सौंदर्यीकरण किया गया ताकि पर्यावरण का रखरखाव और जनता को सैर की सुविधा मिल सके। सोसायटी द्वारा 22 भव्य रक्तदान शिविर भी आयोजित करवाए जा चुके हैं। इन शिविरों के दौरान एकत्रित किया गया 268 यूनिट रक्त पी.जी.आई., सैक्टर 32 व सोलन के कोविड मरीजों की जान बचाने के काम आया। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!